भारत जोड़ो न्याय यात्रा: बिहार में राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूटा, कटिहार में हो रहा रोड शो

कटिहार. बड़ी खबर बिहार से है जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूट गया. घटना बिहार के कटिहार जिले की है. दरअसल राहुल गांधी इन दिनों बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान बुधवार को राहुल गांधी की यात्रा कटिहार जिला में है.

बुधवार की सुबह राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान उनकी ब्लैक कलर की टोयोटा एसयूवी कार का शीशा टूट गया. राहुल गांधी की गाड़ी का पीछे का शीशा उस वक्त फूट गया जब उनकी गाड़ी डीएस कॉलेज के पास से गुजर रही थी.

शीशा टूटने का कारण लोगों की भीड़ बताई जा रही है. जिस वक्त की घटना हुई उस समय राहुल गांधी समेत कांग्रेस से कुछ अन्य नेता गाड़ी के ऊपर सवार थे. हालांकि शीशा टूटने की घटना के बाद भी राहुल गांधी की यात्रा जारी रही है. कटिहार में जारी इस रोड शो में काफी संख्या में लोग हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी आज बिहार के कटिहार होते हुए बंगाल मालदा जिला में प्रवेश करेंगे. कटिहार में राहुल गांधी के अभिनन्दन को लेकर सड़को के दोनों तरफ लोगों की कतार देखने को मिली.

शहीद चौक पर जब महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, जवाहर लाल नेहरू के सज्जा में बच्चों ने राहुल गांधी को ‘ड्रीम टू मीट यू ‘ का पोस्टर दिखया तो राहुल गांधी ने बच्ची को अपने पास बुलाकर चॉकलेट देते हुए ऑटोग्राफ भी दिया. श्रीण कौशर ने इसे अपना जीवन का बेहद खास मोमेंट बताया. इस बीच राहुल गांधी आज कोढ़ा थाना क्षेत्र के खेरिया मे रात्रि विश्रम के बाद कटिहार शहर के के शहीद चौक, गोलछा कटरा चौक, पानी टंकी चौक होते हुए प्राणपुर विधान सभा के लाभा होते हुए बंगाल मालदा के लिये प्रस्थान कर रहे हैं.

राहुल गांधी के साथ तारिक अनवर, शकील अहमद भी गाड़ी के ऊपर बैठ कर हाथ हिलाकर लोगों का अभिनन्दन स्वीकार कर रहे थे. अधिक भीड़ के कारण राहुल गांधी काले रंग की जिस गाड़ी में सवार थे उस गाड़ी का शीशा डीएस कॉलेज के पास टूट गया. हालांकि यात्रा पर इसका कोई असर नहीं है. उनकी यात्रा जारी है.

Tags: Bihar News, Katihar news, Rahul gandhi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *