भारत जोड़ो न्याय यात्रा का दूसरा चरण आज झारखंड में, नहीं दिखेंगे राहुल गांधी, जानें वजह

रांची. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय दूसरे फेज में आज यानी बुधवार को झारखंड के गढ़वा पहुंचने वाली है. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत न्याय यात्रा गोदरमाना, गढ़वा पहुंचेगी लेकिन इस यात्रा में राहुल गांधी शामिल नहीं होंगे. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी दूसरे चरण में भी झारखंड पहुंचने वाले थे पर निजी कारणों से वो दिल्ली रवाना हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक गढ़वा में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कार्यक्रम जारी रहेगा. सभी कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहेंगे लेकिन राहुल गांधी मौजूद नहीं होंगे. पूर्व के कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी को गढ़वा के रंका में मनरेगा मजदूरों से भी मुलाकात करनी थी पर अब उन मजदूरों से जयराम रमेश और कन्हैया कुमार मुलाकात करेंगे. ये यात्रा बुधवार को दोपहर 2 बजे रंका पहुचेगी और शाम 5 बजे यात्रा बी मोड़ विश्रामपुर पहुंचेगी. वहीं यात्रा का रात्रि विश्राम पलामू के नावा बाजार में होगा.

कांग्रेस के सूत्रों की मानें तो में इस यात्रा में भले ही राहुल गांधी शामिल ना हों पर बिहार के औरंगाबाद पहुंचने के बाद राहुल गांधी एक बार फिर से इस यात्रा में शामिल होंगे और फिर यात्रा आगे बढ़ेगी.
हालांकि इससे पहले, पहले चरण में राहुल गांधी की यात्रा झारखंड के पाकुड़ से होते हुए गोड्डा, देवघर ,बोकारो, रांची, खूंटी के रास्ते गुमला होते हुए गुजरी थी, जिस दौरान उन्होंने कहीं कोयला मजदूरों से बात की थी तो कहीं बुनकरों से राहुल ने संवाद किया था. यात्रा के दौरान राहुल ने रांची के धुर्वा में सभा की थी तो साथ ही गुमला ने राहुल ने प्रेस वार्ता भी की थी.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Jharkhand news, Rahul gandhi, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *