भारत के वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचने पर शाहरुख खान ने लिखा खास मैसेज, फैंस बोले- आखिरी बार जब आपने…

भारत के वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचने पर शाहरुख खान ने लिखा खास मैसेज, फैंस बोले- आखिरी बार जब आपने...

India in World Cup 2023 Final: शाहरुख खान का टीम इंडिया के लिए खास मैसेज

नई दिल्ली:

India vs New Zealand Wins Semi Final: न्यूजीलैंड को सेमी फाइनल में हराने के बाद भारत वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंच गया है, जिसके चलते देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं इस सेलिब्रेशन में सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए रिएक्शन दिया. लेकिन अब किंग खान यानी शाहरुख खान का इंडियन क्रिकेट टीम के लिए एक खास मैसेज सामने आया है, जिसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में वह शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें

दरअसल, शाहरुख खान ने एक ट्वीट एक्स पर टीम इंडिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, वाह ब्वॉयज!!! टीम भावना और खेल का क्या प्रदर्शन था. अब फाइनल जीतने तक. शुभकामनाएं….भारत!!! इस ट्वीट को शेयर करते ही फैंस ने कमेंट में अपने दिल की बात कह दी है. 

एक यूजर ने लिखा, 2023 में किंग्स का कमबैक. दूसरे यूजर ने लिखा, आखिरी बार आप फाइनल मैच देखने जब गए थे तो इंडिया वर्ल्ड कप जीता था. ऑल द बेस्ट टीम इंडिया के लिए. 

तीसरे यूजर ने लिखा, बधाई हो, भारत! टीम भावना और उत्कृष्ट खेल का अविश्वसनीय प्रदर्शन किसी प्रेरणा से कम नहीं है. हमारे किंगइस विश्व कप के ब्रांड एंबेसडर ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी. इंडिया अब बस विश्व कप उठाने की देरी है इस रविवार को फाइनल में!

बता दें, सेमीफाइनल में जीत के बाद अब 19 नवंबर को भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेलेगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं फैंस बस दिन गिनते हुए और जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *