भाजपा ने कन्हैया हत्याकांड को लेकर कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर शुक्रवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने उदयपुर में भाजपा कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया।

इसके बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने पिछले साल जून में कन्हैयालाल की हुई हत्या का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘जहां वीरों ने तलवार के बल पर भी अपना सिर नहीं झुकाया, उस राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में एक निर्दोष का सिर तन से जुदा कर दिया गया।’’

दर्जी कन्हैया लाल की पिछले साल 28 जून को दो व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।
पार्टी के बयान के अनुसार त्रिवेदी ने कहा, ‘‘राजस्थान में किसान से लेकर युवा परेशान है। महिला अत्याचारों को लेकर तो पूरे देश में राजस्थान बदनाम है।

पेपर लीक के मामलों से लाखों युवाओं को भविष्य बर्बाद हो गया है। सरकार रोजगार देने की बजाए सिर्फ युवाओं को भ्रमित कर रही है।’’
राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापों के मामले पर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है वे बच नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी बार-बार यह बात कही है कि जो भ्रष्टाचारी है उसको हम सजा जरुर दिलवाएंगे।
वहीं सासंद मनोज तिवारी ने जयपुर में मीडिया से बातचीत में कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी जाती है और उसका विडियो बनाया जाता है।

एक बयान के अनुसार उन्होंने कहा, ‘‘यहीं से हमास जैसी आतंकी गतिविधियों की शुरूआत हो गई थी, लेकिन कांग्रेस सरकार के मुखिया इन घटनाओं को छिटपुट और सामान्य घटना बताते हैं।’’
तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘राजस्थान जैसे ऐतिहासिक और सांस्कृतिक धरोहर वाले प्रदेश में आज क्या हो रहा है, भ्रष्टाचार में सबसे अव्वल कोई राज्य है तो वह राजस्थान है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *