भरी सभा में बाइडेन की एक और चूक आई सामने, कमला हैरिस को बता दिया अमेरिका का राष्ट्रपति

Biden

Creative Common

80 वर्षीय जो बाइडेन का ये बयान स्टेनली कप जीतने वाली हॉकी टीम, लास वेगास गोल्डन नाइट्स का व्हाइट हाउस में स्वागत करते समय सामने आया। बाइडेन ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि राष्ट्रपति हैरिस यह सुनिश्चित करने के लिए यहां हैं कि हम इसे सही तरीके से करें।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भूलवश अपनी दूसरे नंबर की नेता कमला हैरिस को राष्ट्रपति बता दिया। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति की जगह राष्ट्रपति हैरिस कह दिया। 80 वर्षीय जो बाइडेन का ये बयान स्टेनली कप जीतने वाली हॉकी टीम, लास वेगास गोल्डन नाइट्स का व्हाइट हाउस में स्वागत करते समय सामने आया। बाइडेन ने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि राष्ट्रपति हैरिस यह सुनिश्चित करने के लिए यहां हैं कि हम इसे सही तरीके से करें। 

बाद में उन्होंने उपराष्ट्रपति को संबोधित करते समय उनके पहले नाम का भी गलत उच्चारण किया। यह पहली बार नहीं है जब जो बिडेन ने ऐसी गलती की है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि उन्होंने कम से कम छह अन्य अवसरों पर उपराष्ट्रपति को राष्ट्रपति हैरिस कहा है। एक बार उन्होंने कमला हैरिस को प्रथम महिला भी कहा था। 

यह तब हुआ है जब जो बाइडेन 2024 के राष्ट्रपति चुनावों के लिए तैयारी कर रहे हैं। ओवल ऑफिस में पहला अस्सी साल का। यदि दूसरे कार्यकाल के लिए चुने जाते हैं, तो जो बाइडेन 82 वर्ष के होंगे और 2028 में कार्यालय छोड़ने पर 86 वर्ष के होंगे।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *