बॉलीवुड के भाईजान के साथ किंग खान ने लगाया स्वैग का तड़का, जनता ने बताया…

उधव कृष्ण/पटना. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की चर्चित फिल्म सीरीज एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का नेक्स्ट पार्ट टाइगर-3 आज देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गया. दीपावली के बावजूद सिनेमा घरों में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में आई थी, उसके बाद उस सिरीज की यह तीसरी फिल्म है, जो आज रिलीज हुई है. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने सिनेमा घर पहुंचे दर्शकों का उत्साह 7वें आसमान पर दिखा. सलमान खान के प्रति दीवानगी दीपावली पर भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही थी.

दर्शकों पर छाया सलमान का स्वैग
फिल्म में दर्शकों को सलमान का स्वैग बेहद पसंद आया. मूवी के शुरू होने से खत्म होने तक दर्शकों का जोश बरकरार रहा. फर्स्ट डे फर्स्ट शो में तो कई फैन ढोल नागरे के साथ पहुंचे थे. सबने मूवी को एंजॉय किया और फिल्म की खूब सराहना भी की. बता दें कि फिल्म में पर्यावरण और दिवाली से संबंधित भी कई संदेशात्मक डायलॉग थे, जो लोगों को खूब पसंद आए. इसके आलावा शाहरुख खान की एंट्री पर भी खूब सीटियां बजी. लोगों ने टाइगर फिल्म में पठान का कैमियो भी काफी पसंद किया है.

दर्शकों ने फिल्म को दिए 10 में से 09 स्टार
पटना के एक थिएटर से निकले दर्शकों में से ज्यादातर लोगों ने टाइगर थ्री फिल्म को 10 में से 08, 09 या 10 स्टार ही दिए. कुल मिलाकर औसतन फिल्म को दर्शकों से 10 में से 09 स्टार मिले. बता दें कि दीपावली के दिन फिल्म रिलीज होने से त्योहारों में घर लौटे लोगों के लिए यह फिल्म मनोरंजन और रिफ्रेशमेंट का अच्छा जरिया साबित हो सकती है. वहीं, फिल्म के बारे में पूछने पर कई लोगों ने तो इसे टाइगर सिरीज का सबसे अच्छा पार्ट करार दिया.

.

FIRST PUBLISHED : November 12, 2023, 14:53 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *