बॉबी देओल – रणबीर कपूर ने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ किया ऐसा काम, फैंस रह गए हैरान! देखें VIDEO

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म एनिमल के साथ सफलता एंजॉय कर रहे हैं. 1 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्म अब 500 करोड़ रुपये का शानदार आंकड़ा पार करने की कगार पर है. अभिनेताओं के प्रदर्शन के लिए चल रही तारीफ के बीच, एक हालिया वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें टीम को एक निजी जेट पर केबिन क्रू सदस्य की शर्ट पर ऑटोग्राफ करते देखा जा सकता है.

फ्लाइट अटेंडेंट की शर्ट पर ऑटोग्राफ एक्टर किया ऑटोग्राफ

गीता छेत्री, एक इंस्टाग्राम यूजर एक ब्लॉगर और फ्लाइट अटेंडेंट भी हैं, उन्होंने ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जो एक निजी विमान के शानदार इंटीरियर की एक झलक दिखा रहा है. वीडियो उन पलों को कैद करता है जब छेत्री को अपनी आस्तीन पर रश्मिका मंदाना और संदीप रेड्डी वांगा से और अपनी शर्ट के पीछे रणबीर कपूर और बॉबी देओल से ऑटोग्राफ मिलते हैं. साथ में दिया गया साउंडट्रैक फिल्म एनिमल के एक गाने ‘पहले भी मैं’ पर सेट है.


ऑटोग्राफ के लिए लोगों गीता छेत्री की जमकर तारीफ की

फैंस ने छेत्री के वीडियो पर कमेंट कर रहे है, कुछ ने एक साथ कई अभिनेताओं से ऑटोग्राफ हासिल करने में उनकी किस्मत की तारीफ की, वहीं अन्य लोगों ने इमोजी के माध्यम से अपना उत्साह जाहिर किया और कमेंट में आग और दिल वाले इमोजी लगाये. फिल्म एक पिता, बलबीर और उनके बेटे, रणविजय के बीच की कहानी को दिखाती है, जो उनके रिश्ते के भीतर पैदा होने वाली प्रोब्लम्स को दिखाती है.

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan : रेड कार्पेट इवेंट में ब्लैक अनारकली सूट पहनकर पहुंचीं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस को देख हो गए सब हैरान

एक बाप-बेटे के रिश्तों पर आधारित है फिल्म की कहानी

बलबीर अपने काम में व्यस्त होकर, अनजाने में अपने बेटे की उपेक्षा करता है, जो उसकी बहुत प्रशंसा करता है. जैसे-जैसे रणविजय बड़ा होता है, वह अपने पिता का ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न हथकंडे अपनाता है, जिसमें एक बेटा अपने पिता का ध्यान आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है, कहानी में काला मोड़ आ जाता है जब रणविजय एक दुर्जेय अपराधी बन जाता है, जिससे उसके आसपास के लोगों में भय पैदा हो जाता है.

यह भी पढ़ें- Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने जवान को छोड़कर बाकी सभी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा






Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *