बेर तोड़ने के आरोप में लड़कियों के साथ अमानवीय व्यवहार, पहले खूंटे से बांधा

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में बेर तोड़ने के आरोप में स्कूली छात्राओं को पीटने और उसे थूक चटवाने का अमानवीय मामला सामने आया है. घटना बायसी थाना के चोपड़ा गांव की है. आरोप गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति मुस्ताक पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी पीड़ित स्कूली छात्राओं की उम्र 10 से 12 साल के बीच है.

घटना के बाबत पीड़ित बच्ची और उसकी सहेलियों ने कहा कि वे लोग सात लड़की स्कूल जा रहे थे. इस दौरान गांव के ही मुस्ताक उसे पकड़ लिया और उसपर बेर तोड़ने का आरोप लगाकर उसे खूंटे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. वे लोग माफी मांगते रहे इस पर भी उसका दिल नहीं पसीजा. इतने से भी जब जी नहीं भरा तो मुस्ताक ने बच्ची के हाथ पर थूक दिया और उसे जबरन चटवाया. इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है.

पीड़ित बच्ची और उसके परिजनों ने बायसी थाना में मुस्ताक के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. वहीं इस बाबत पूछे जाने पर बायसी के एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. घटना के बाद से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है. लोगों ने इस मामले में मुस्ताक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस घटना के लिए हर कोई मुस्ताक को कोस रहा है. लोगों ने कहा कि अगर बच्ची ने गलती से बैर तोड़ ही लिया तो छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार कहां तक उचित है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *