बेरोजगार युवाओं के लिए बेहतरीन मौका! बिहार में यहां लगेगा 2 दिनों का जॉब फेयर

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. पूर्णिया के बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. उनके लिए जिला प्रशासन द्वारानियोजन सह मार्गदर्शन मेला का आयोजन किया जायेगा. जिला नियोजनालय पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पूर्णिया में 28 और 29 नवंबर को नियोजन सह मार्गदर्शन मेला का आयोजन किया जाएगा. वहीं इस मेला में आने वाले तकनीकी एवं गैर तकनीकी क्षेत्र में योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए रोजगार पाने के लिए विशेष मौका होगा. इस मौका में आने वाले अभ्यर्थी को नेशनल करियर सर्विस के पोर्टल पर निबंधन करना अनिवार्य होगा. उन्होंने कहा यह मेला लगने से जिले में बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. जिससे जीवन खुशहाल रहेगा.

पूर्णिया में 28 और 29 को यहां लगेगा मेेला
पूर्णिया जिला प्रशासन एवं पूर्णिया जिला नियोजनालय की तरफ से यह नियोजन सह मार्गदर्शन मेला लगाया जा रहा है. वही यह मेला श्रम संसाधन विभाग के तत्वाधान में जिला नियोजनालय पूर्णिया के द्वारा निजी कंपनी एवं अलग-अलग क्षेत्र में नियोजन हेतु दो दिवसीय रोजगार मेला लगाया जाएगा.

वही यह रोजगार मेला 28 नवंबर दिन मंगलवार को सुबह के 10:00 से लेकर शाम के 4:00 बजे तक पूर्णिया के धमदाहा प्रखंड के क्रीड़ा मैदान में आयोजन होगा. दूसरे दिन 29 नवम्बर को पूर्णिया के केनगर प्रखंड के किसान भवन कैंपस में आयोजित की जायेगी. वही यह मेला सुबह के 10:00 बजे से लेकर शाम के 4:00 तक चलेगा.

पत्नी नहीं मिली तो सास को ले जाने पर अड़ा दामाद, बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा!

इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने साथ रखना होगा जरूरी कागजात
जिला नियोजनालय पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि इस नियोजन सह मार्गदर्शन मेला में आने वाले युवक-युवती को अपने साथ नेशनल करियर सर्विस पोर्टल पर निबंधन प्राप्ति आईडी की छाया प्रति, बायोडाटा और शैक्षणिक प्रमाण पत्र की छाया प्रति एवं तीन पासपोर्ट साइज फोटो के साथ निर्धारित जगह और निर्धारित समय पर आकर भागीदारी ले सकते हैं.

Tags: Bihar News, Jobs 18, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *