बेडरूम में साथ सोये थे पति-पत्नी, आधी रात को हुआ कुछ ऐसा कि पति का हो गया मर्डर फिर..

जमुई. बिहार में एक शख्स की बेडरूम में घुसकर हत्या कर दी गई. घटना जमुई जिला की है जहां के सोनो थाना इलाके में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पति की हत्या कराने का आरोप पत्नी पर लगा है. घटना के बारे में मृतक के परिजनों का कहना है कि बेटे को पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया, यही कारण है कि पत्नी ने साजिश कर सोए अवस्था में ही पति की हत्या करा दी.

यह घटना सोनो थाना इलाके के बाराटांड़ गांव की है जहां 35 साल के शख्स अशोक यादव की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. परिवारवालों ने हत्या का आरोप अशोक यादव की पत्नी सीमा देवी पर लगाया है. जानकारी के अनुसार बीती रात अशोक यादव अपनी पत्नी के सोया हुआ था. रात में लगभग दो बजे उसकी पत्नी ने ही परिवार वालों को हत्या की जानकारी दी. अशोक यादव की हत्या धारदार हथियार से चेहरे पर हमला करते हुए गला रेतकर की गई थी.

मृतक के भाई प्रमोद कुमार का कहना है कि भाई की पत्नी का दूसरे लोगों से संबंध था. इसी अवैध संबंध के कारण अशोक यादव परेशान रहता था. इसी कारण पति-पत्नी में विवाद होता रहता था. जिन लोगों के साथ सीमा देवी का संबंध था, उन्हीं लोगों के साथ मिलकर अशोक यादव की हत्या कराई गई है. अशोक के परिवारवालों का कहना है कि अवैध संबंध को लेकर जब भी वह अपनी पत्नी को मना करता था तब उसे हत्या करा देने की धमकी दी जाती थी, जिसके कई साक्ष्य भी मौजूद हैं.

मामले की जानकारी के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजी है. हत्या के इस मामले में सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार में बताया कि 35 साल के शख्स अशोक यादव की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है. पुलिस हत्या के पीछे कारण का पता लगा रही है. परिवारवालों के द्वारा दिए गए आवेदन और बयान के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Crime News, Husband murder, Jamui news, Murder

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *