बेटे बॉबी देओल की फिल्म एनिमल के ‘अर्जन वैली’ गाने पर धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल, अपने घोड़े के साथ आए नजर

बेटे बॉबी देओल की फिल्म एनिमल के 'अर्जन वैली' गाने पर धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल, अपने घोड़े के साथ आए नजर

Dharmendra Video: अर्जन वैली पर धर्मेंद्र की रील

नई दिल्ली:

Dharmendra Video On Animal Arjan Vailly Song: इस वक्त पूरे देश पर एनिमल का जादू चल रहा है. ऐसे में अपने धरम पाजी इससे दूर कैसे रह सकते थे. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप इसकी झलक देख सकते हैं लेकिन धर्मेंद्र ने एक्शन अवतार में नहीं बल्कि बड़े ही ईकोफ्रेंडली स्टाइल में इस गाने को इस्तेमाल किया. वैये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह उन्हें किसी फैन ने बनाकर भेजा होगा. इसमें आपको पहले धर्मेंद्र एक सफेद घोड़े के साथ पोज देते दिखेंगे और इसके बाद वह एक पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं. देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये उनके फार्महाउस का वीडियो है. क्योंकि काम से ब्रेक लेकर धर्मेंद्र अक्सर वहीं पाए जाते हैं और वहां से लगातार वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें

एनिमल की गूंज में भाग रही है बॉक्स ऑफिस पर विक्की  सैम बहादुर, 5 दिनों में कमाए इतने करोड़

 

शेयर करते ही धरम पाजी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. बता दें कि हाल में उन्होंने अपना 88वां बर्थडे मनाया. बर्थडे के मौके पर भी उन्हें जगह-जगह से खूब तोहफे आए. धरम जी ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें गांव-गांव से फूल-पौधौं जैसे कई तोहफे आए और एक फैन ने तो उनके लिए एक खास पिंक कलर का सांफा भेजा. धर्मेंद्र वीडियो में सांफा पहने और हाथ में पौधा लिए नजर आए.

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है सीन ?

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो धर्मेंद्र अपने-2 में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके हाथ में एक और प्रोजेक्ट है लेकिन इसका नाम अभी सामने नहीं आया है. वहीं इसके अलावा वो 2023 की चर्चित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का भी हिस्सा थे. इस फिल्म में धर्मेंद्र का किसिंग सीन खूब वायरल हुआ था.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *