बेटे को मारने से पहले गोवा क्यों गई थी सूचना सेठ? ‘कातिल’ मां को लेकर एक और बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: पति संग विवाद के बीच अपने चार साल के बेटे का कत्ल करने वाली आरोपी मां सूचना सेठ को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. बेंगलुरु बेस्ट स्टार्टअप फाउंडर और सीईओ सूचना सेठ बेटे की हत्या से पहले गोवा गई थी. इतना ही नहीं, सूचना एक फाइल स्टार होटल में पांच दिनों तक ठहरी भी थी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना सेठ नए साल की पूर्व संध्या पर यानी 31 दिसंबर को गोवा गई थी और 4 जनवरी को गोवा से वापस लौट गई थी. हालांकि, दो दिन बाद ही अचानक सूचना सेठ फिर गोवा गई और 6 जनवरी को होटल सोल बनयान ग्रांडे में चेक इन किया था. बता दें कि सूचना सेठ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में अपने चार साल के बेटे की हत्या की आरोपी है.

सूचना सेठ पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और अपने बेटे के शव को एक बैग में रखकर कैब में भाग गई थी. हालांकि, सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में हिरासत में लिया गया और पुलिस को कैब में एक सूटकेस में बच्चे का शव मिला. पहले यह पता चला था कि सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या इस वजह से की होगी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा उससे अलग हो चुके उसके पति यानी वेंकट रमन से मिले. सूचना सेठ के मकसद का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा था कि 4 साल के बच्चे की हत्या के पीछे सूचना सेठ और रमन के साथ उसके तनावपूर्ण रिश्ते संभावित कारण हो सकते हैं.

सूचना ने बेटे को पति से नहीं मिलने दिया
रिपोर्ट के मुताबिकि, सूचना सेठ जब 31 दिसंबर (रविवार) को गोवा पहुंची, तो उसने अपने पति को बताया कि उनका बेटा अस्वस्थ है, इसलिए वह उसे उसके पिता से मिलने के लिए नहीं भेज सकती. दो वीकेंड में गोवा की लगातार यात्राओं से पता चलता है कि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति अपने बेटे से मिले, जैसा कि अदालत ने आदेश दिया था. बंगाल के रहने वाली सूचना सेठ और केरल के रहने वाले रमन की 2010 में शादी हुई थी, जिसके आठ साल बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी.

सूचना और वेंकट की शादी कब हुई थी
सूचना और वेंकट के बच्चे का जन्म 2019 में हुआ था और 2020 में जोड़े की तलाक की कार्यवाही के बाद अदालत ने रमन को रविवार को चार साल के बेटे से मिलने की अनुमति दी थी. यानी हर रविवार को वेंकट अपने बेटे से मिल सकता था. रमन ने शनिवार को गोवा के कैलंगुट पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया, जहां उनका सामना सूचना सेठ से भी हुआ. पुलिस थाने में एक-दूसरे का सामना करते हुए दोनों ने एक-दूसरे से बहस करना शुरू कर दिया और एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे.

5 रविवार बेटे से नहीं मिल पाए रमन
पुलिस में दर्ज कराए अपने बयान में सूचना सेठ के अलग हुए पति वेंकट रमन ने दावा किया था कि वह अपने बेटे से आखिरी बार 10 दिसंबर को मिले थे. इसके बाद सूचना सेठ ने अदालत के आदेश का उल्लंघन करते हुए पिछले पांच रविवारों से उन्हें अपने बच्चे से मिलने की अनुमति नहीं दी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हत्या किस वजह से हुई, केवल सूचना सेठ ही बता पाएगा कि उसने ऐसा अपराध क्यों किया.

Suchana Seth News: बेटे को मारने से पहले गोवा क्यों गई थी सूचना सेठ? कातिल मां पर बड़ा खुलासा

सूचना सेठ ने बेटे की हत्या से किया इनकार
इससे पहले गोवा पुलिस को दिए अपने बयान में सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या से इनकार किया था. उसने बताया था कि जब वह सोई तो उसका बेटा जिंदा था, लेकिन जब वह उठी तो वह मर चुका था. इस बीच सूचना सेठ की पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई है. छह दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया.

Tags: Crime News, Goa, Goa news, Karnataka

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *