बेटी सारा अली खान को घर छोड़ने पहुंचे सैफ अली खान, कैमरे में कैद हुए खूबसूरत पल

New Delhi:

सैफ अली खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक शानदार पिता भी हैं. बॉलीवुड के छोटे नवाब अपने बच्चों तैमूर अली खान, जेह अली खान, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका कभी नहीं छोड़ते. विदेशी छुट्टियों पर जाने से लेकर स्थानीय रेस्तरां में दोपहर का भोजन करने तक, सैफ और उनके बच्चों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. आज फिर उन्हें उनकी बेटी सारा के साथ स्पॉट किया.


सैफ अली खान ने सारा अली खान को घर छोड़ा

आज शहर में, पापराज़ी ने सैफ अली खान को सारा अली खान को उनके घर छोड़ते हुए देखा, जहां उन्होंने अलग होने से पहले एक-दूसरे को गले लगाया. सारा ने आरामदायक सफेद टॉप और हरे रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई थी, जबकि सैफ ने काली टी-शर्ट और सफेद पायजामा में अपनी क्लासिक शैली बरकरार रखी. हाल ही में ट्राइसेप सर्जरी कराने वाले सैफ को हाथ पर प्लास्टर लगाए देखा गया. उनके करीबी पिता-बेटी के रिश्ते को देखना वाकई दिल छू लेने वाला है.

सैफ अली खान की ट्राइसेप सर्जरी

शूटिंग के दौरान एक पुरानी चोट के कारण दर्द शुरू होने के बाद सैफ को पिछले महीने ट्राइसेप सर्जरी से गुजरना पड़ा। एक बयान में, उन्होंने कहा, “यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हम जो करते हैं उसकी टूट-फूट का एक हिस्सा है। मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों में रहकर बहुत खुश हूं और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *