बेटी के ब्लैकमेलिंग से परेशान था पिता, पहले खौफनाक साजिश रची फिर मौत के घाट उतारा

जौनपुर. यूपी के जौनपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. सरायख्वाजा थाना के खानपुर अकबरपुर गांव में बीते बीते तीस नवम्बर को हुई दस वर्षीय मासूम रागिनी सोनकर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. बिटिया का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका कलयुगी पिता ही निकला है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने घटना के समय बच्ची द्वारा पहने गए कपड़े समेत अन्य वस्तुओं को बरामद करते हुए हत्यारे पिता रिंकू सोनकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रागिनी सोनकर हत्याकांड का खुलासा करते हुए जौनपुर के एसपी देहात शैलेन्द्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि सरायख्वाजा थाना इलाके में बीते 30.11.2023 को ग्राम खानपुर अकबरपुर में बच्ची मृत पायी गयी थी. इस वारदात का सफल अनावरण कर लिया गया है. बेटी की हत्या कर फरार होने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस द्वारा बताया गया कि बिटिया रागिनी सोनकर द्वारा बार-बार पैसा मांग रही थी, इसलिए आक्रोशित पिता ने बिटिया की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर के पास खाली प्लाट वाले खेत में फेंक दिया था. मामा के घर शादी में आई बच्ची की हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी. हत्या किये जाने की घटना को लेकर लगातार आशंका व्यक्त की जा रही थी, जिसका पुलिस ने हत्या के दो दिन बाद तीसरे दिन राजफाश करते हुए हत्यारे पिता को नगर के पचहटिया तिराहे आजमगढ़ रोड से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची के पिता के अवैध संबंध की जानकारी बच्ची को हो गई थी, लिहाजा राज को बंद करने के लिए बच्ची को उसका पिता ही हत्या करके शव को ठिकाने लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा. हत्या आरोपी रिंकू सोनकर अपने ससुराल में बीते 29 नवम्बर को शादी समारोह में शिरकत करने आया हुआ था. सुबह हत्या के बाद बच्ची का शव फेंका मिला था, जिससे इलाके में सनसनी मच गई थी.

Tags: Jaunpur crime news, Jaunpur news, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *