बेटी के जन्म के 3 दिन बाद, करण सिंह ग्रोवर हो गए थे दुखी, सुनने को मिली थी बुरी खबर, बोले- ‘वो नन्ही फाइटर है…’

नई दिल्ली: करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ‘फाइटर’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जो पिछले हफ्ते थियेटर पर रिलीज हुई थी. उन्होंने एक नए इंटरव्यू में अपने मुश्किल दिनों के बारे में बताया. एक्टर की बेटी देवी जब सिर्फ 5 दिन की थीं, तब उन्हें घर छोड़कर फाइटर की शूटिंग के लिए निकलना पड़ा था. उन्होंने अपनी बेटी को ‘फाइटर’ बताया.

करण सिंह ग्रोवर ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को अपनी बेटी के बारे में बताया. वे बोले, ‘वह 14 महीने की हैं. उनका जब जन्म हुआ था, तब उनके दिल में दो छेद थे. हमें उनकी ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी. वह नन्ही फाइटर हैं.’ एक्टर ने मुश्किल वक्त का जिक्र किया और बताया कि कैसे उन्होंने बिपाशा के साथ इसका सामना किया.

करण सिंह ग्रोवर की बेटी का पिछले साल हुआ था जन्म
करण सिंह ग्रोवर बोले, ‘हमें उनके जन्म के तीसरे दिन तक पता नहीं था कि उनके दिल में कोई समस्या है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि पैरेंट्स होने के लिए ज्यादा ताकत की जरूरत पड़ती है. मुझे लगता है कि यह बहुत ही कठिन स्थिति है.’ करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु पिछले साल नवंबर में बेटी देवी के पापा-मम्मी बने थे.

बिपाशा बसु का जब छलका दर्द
बिपाशा बसु ने नेहा धूपिया से एक बातचीत में बेटी की परेशानी के बारे में बताया था. वे बोली थीं, ‘मुझे तीसरा महीना याद है, जब हम स्कैन के लिए गए थे. हमने सारी खोज-खबर कर ली थी और सर्जन से मिले थे, अस्पतालों के चक्कर काटे थे. मैं बेटी की सर्जरी के लिए तैयार थी, लेकिन करण नहीं थे. मैं जानती थीं कि उन्हें ठीक होना है. वे अब सही हैं. हमारे लिए सबसे जरूरी था कि बेटी का सही वक्त और जगह ऑपरेशन हो.’

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *