बिहार में NDA की चुनावी रणनीति पर पशुपति पारस का बड़ा बयान, जानें

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है. इन सबके बीच लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने गुरुवार को कहा कि, ”पिछले एक साल से तैयारी चल रही है. पूरे देश का हमने भ्रमण किया. बिहार हमारी कर्मभूमि है. यहां पर हम पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रहे हैं. 2019 में हम 40 में से एक सीट खो दिए थे, लेकिन इस बार हमारा प्रयास है कि हम 40 के 40 सीट जीते. हमने बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर 40 जगह पर अपने प्रभारी नियुक्त किया है.”

‘तीसरी बार पीएम मोदी के नेतृत्व में बनेगा सरकार’ – पशुपति पारस 

आपको बता दें कि आगे पशुपति पारस ने कहा कि, ”हमारी पार्टी का संगठन सब जगह है अभी हमने इसी 16 तारीख को पटना में कार्य समिति की बैठक की थी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पूरे देश संगठन के लोग आते हैं.” वहीं, आगे उन्होंने कहा कि, ”जो अभी सर्वे हुआ है उसमें पीएम मोदी को पूरे विश्व स्तर पर लोकप्रिय नेता माना गया है और 78 प्रतिशत लोगों की चाह है कि देश में तीसरी बार पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बने.”

‘हमारी पार्टी का संगठन पूरे देश में है’ – पशुपति 

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि, ”पिछले एक वर्षों से हमने पूरे देश का भ्रमण किया है. चाहे केरल हो, तमिलनाडु हो, आंध्र प्रदेश हो, बंगाल हो, उड़ीसा हो, बिहार हो, उत्तर प्रदेश हो, झारखंड हो कई बार हम लोगों को जाने का मौका मिला है. बीजेपी के जो शीर्ष नेता हैं, उन लोगों को भी पता चला है कहां-कहां मेरा संगठन है. प्रधानमंत्री जी केरल में गए थे हमारे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने धर्मेंद्र प्रधान से मीटिंग की थी. हमारी पार्टी का संगठन पूरे देश में है. हमारी पार्टी में जो एक गली सेवा का संगठन से शुरू होकर पूरे देश में है. नॉर्थ इंडिया से अधिक मजबूत है. आज की तारीख में हम साउथ में है जहां अंबेडकर के रूप में पद्म भूषण राम विलास को लोग मानते हैं और घर में पूजा करते हैं.” अब पशुपति पारस के इस बयान ने बिहार की राजनीति में और हलचल मचा दी है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *