बिहार में यहां मिल रहा टेस्टी स्प्रिंग रोल, 5 वैरायटी कर देगा मन खुश

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया:- आजकल बदलते जमाने में लोग फास्ट फूड के काफी शौकीन हैं. अगर आप भी फास्ट फूड का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. फास्ट फूड में स्प्रिंग रोल का स्वाद लेना चाहते हैं, तो पूर्णिया के इस जगह पर पहुंचे. यहां आपको एक दो नहीं, बल्कि 5 अलग-अलग स्वाद का लाजवाब स्प्रिंग रोल खाने को मिलेगा. यहां पर 30 रुपए से लेकर 70 रुपए तक स्प्रिंग रोल खाने को मिलेंगे. यह दुकान पूर्णिया के आस्था मंदिर चौक पर स्थित है.

खूब जुटती है ग्राहकों की भीड़
जानकारी देते हुए फास्ट फूड के दुकानदार शत्रुघ्न कुमार एवं शुभम कुमार ने बताया कि हमारी दुकान पूर्णिया के आस्था मंदिर चौक के नजदीक राजेंद्र बाल उद्यान के पास है. दुकान दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक खुलती है. सिर्फ 6 घंटे की दुकानदारी में वह जितना स्प्रिंग रोल बनाते हैं, पूरा बिक जाता है. दुकानदार का कहना है कि उनके दुकान पर स्प्रिंग रोल खाने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है. उनके बनाए हुए स्प्रिंग रोल का स्वाद ग्राहकों को खूब लुभाता है. जिस कारण ग्राहक नियमित तौर पर उनके दुकान पर ही फास्ट फूड का स्वाद लेने आते हैं.

30 रुपए से लेकर 70 रुपए तक है रेंज
दुकानदार शत्रुघ्न कुमार कहते हैं कि वह 5 अलग-अलग फ्लेवर में स्प्रिंग रोल बनाते हैं. उन्होंने कहा कि उनके यहां वेज स्प्रिंग रोल 30 रुपए का खिलाया जाता है. वहीं वेज पनीर स्प्रिंग रोल 50 रुपए का, मिक्स वेज स्प्रिंग रोल 40 रुपए का, पनीर स्प्रिंग रोल 60 रुपए और स्पेशल स्प्रिंग रोल 70 रुपए का खिलाया जाता है. जिसके साथ दो अलग-अलग फ्लेवर में चटनी भी परोसी जाती है. दुकानदार बताते हैं कि उनका स्प्रिंग रोल बनाने का तरीका अलग है. वह अपने घरेलू मसाले और सभी शुद्ध सामानों से फास्ट फूड तैयार करते हैं. उनके दुकान से रोजाना 100 से अधिक प्लेट की खपत होती है.

नोट:- छत्तीसगढ़ युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 240 पदों पर होगा आवेदन, नोट कर लें तिथि और पता

सिर्फ 6 घंटे ही खुलती है दुकान
स्प्रिंग रोल खा रहे मौजूद ग्राहक राज श्रीवास्तव ने कहा कि पूर्णिया में हर जगह इस तरह के स्प्रिंग रोल स्वाद का नहीं मिल पाता है. जिस कारण वो नियमित तौर पर इनके दुकान पर आकर स्प्रिंग रोल का आनंद लेते हैं. स्वाद के साथ-साथ क्वांटिटी भी ठीक मिल जाती है. स्प्रिंग रोल खाने के लिए इस फास्ट फूड की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ दोपहर के 3 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक रहती है. दुकानदार का कहना है कि वह जितना भी स्प्रिंग रोल का आइटम बनाते हैं, सब खत्म हो जाता है.

Tags: Bihar News, Food, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *