बिहार में जातीय गोलबंदी की कवायद जारी, पटना में शक्ति प्रदर्शन करेगा ये बाहुबली पूर्व सांसद, बताई वजह

पटना. चुनाव की आहट होते ही बिहार में जातीय गोलबंदी शुरू होने लगी है. राजनीतिक दलों के साथ-साथ जाति विशेष के बड़े-बड़े नेता अपने जाति को गोलबंद करने में लगे हुए हैं. राजनीतिक दलों के द्वारा भी लगातार जातीय सम्मेलन के माध्यम से अपने वोटरों को साधा जा रहा है. किसी जमाने में बिहार के बाहुबलियों की लिस्ट में शुमार रहे पूर्व सांसद राम किशोर सिंह उर्फ रामा सिंह भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं. रामा सिंह 26 नवंबर को राजधानी पटना के मिलर स्कूल में अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

26 नवंबर को मिलर स्कूल में अपने समाज के लोगों के साथ रामा महासम्मेलन करेंगे और राजनितिक दलों को अपनी ताकत का अहसास करायेगे. रामा सिंह राजपूत समाज से आते हैं. पूर्व सांसद ने राजधानी में बुधवार को अपने सभी जिलों के प्रतिनिधि के साथ बैठक कर कार्यक्रम की सफलता पर दिशा-निर्देश दिये. बताते चले कि पूर्व सांसद कि पत्नी महनार से राजद की विधायक हैं लेकिन पूर्व सांसद खुद किसी भी राजनितिक दल के आसपास नहीं हैं.

पूर्व सांसद रामा सिंह ने बताया कि लोकतंत्र में सबों को सम्मेलन करने का अधिकार है और वो भी सम्मेलन के माध्यम से समाज को एकत्र कर उनकी बातों और अधिकारों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. रामा सिंह ने कहा कि वो खुद 33 सालों से राजनीति में हैं और चुनाव लड़ते आ रहे हैं और लोगो को उनकी शक्ति के बारे में भी पता है. रामा ने कहा कि अपने साथियो और समाज के सभी लोगों को उनका हक दिलाने की कोशिश करेंगे.

Tags: Bihar News, Bihar politics

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *