बिहार में ‘खेला’ होगा? जदयू विधायकों के पीछे पड़े ठेकेदार, नीतीश के करीबी ने बताई हकीकत!

हाइलाइट्स

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का बयान-विधायकों को प्रलोभन दे रहे विरोधी.
ठेकेदार के पास से अब फोन कर दिया जा रहा है जदयू के विधायकों को प्रलोभन.
जदयू के हमारे विधायक हमारे संपर्क में, हमारे विधायक एकजुट हैं- श्रवण कुमार.

पटना. बिहार में 12 फरवरी को नई सरकार को विश्वास मत साबित करना है. इस बीच जदयू नेता व ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दे दिया है कि उनके विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है. विरोधी दल की ओर से कई ठेकेदार विधायकों को फोन कर पाला बदली के लिए कह रहे हैं. श्रवण कुमार के बयान से बिहार की सियासत में एक बार फिर तेजस्वी यादव के उस बयान की गूंज सुनाई देने लगी है कि-खेल अभी बाकी है.

हालांकि, श्रवण कुमार ने यह भी दावा किया है कि जदयू के विधायक एकजुट हैं. श्रवण कुमार ने कहा कि विरोधी पहले हो हल्ला करता है बाद में पुनर्मुसिको भव: हो जाता है. हमारे विधायक हमारे संपर्क में हैं और हमारे पास आकड़ें मौजूद हैं. सदन में असलियत पता चल जाएगी.

बता दें कि गुरुवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भी दावा किया था कि बिहार में खेला होगा. उनका इशारा जदयू के विधायकों के पाला बदलकर राजद में आने के लिए था. उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा- राज को राज रहने दीजिए. 12 तारीख को जो खेला होगा, वो आप देखिएगा. क्या-क्या होता है देखते रहिए.

भाई वीरेंद्र ने जदयू की 11 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां से भागे-दौड़े गए, आखिर क्यों? उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि डर नहीं रहता तो क्या प्रधानमंत्री से मिलने के लिए जाते?

Tags: Bihar NDA, Bihar politics, Former CM Jitan Ram Manjhi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *