बिहार में किसान की हत्या कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

1 of 1

In Bihar, the accused who was running away after killing a farmer was beaten to death by villagers. - Patna News in Hindi




खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इलाज के क्रम में अस्पताल में उसने दम तोड दिया।

पुलिस के मुताबिक, गोगरी थाना क्षेत्र के उसरी गांव के रहने वाले किसान वीरप्रकाश यादव मंगलवार की देर शाम अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान चार-पांच की संख्या में आए बदमाशों ने उन पर गोलीबारी कर दी। गोली लगने से यादव की मौत हो गई।

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए आरोपी की जमकर पिटाई कर दी।

इसी बीच सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और ग्रामीणों के कब्जे से आरोपी को छुड़ाकर घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। इलाज के क्रम में बुधवार को उसकी मौत हो गई।

गोगरी के अनुमंडल पुलिस अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि हत्या के आरोपी मृतक की पहचान मुंगेर जिला के रामपुर गांव निवासी संतोष यादव के रूप में की गई है। मृतक के अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-In Bihar, the accused who was running away after killing a farmer was beaten to death by villagers.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *