बिहार: बाइक से जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों को बीच रास्ते से उठा ले गए अपराधी, क्या कह रही पुलिस

हाइलाइट्स

दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे एक ही परिवार के 3 लोगों का अपहरण.
जानकारी के बाद पुलिस विशेष अनुसंधान टीम का गठन कर छानबीन जारी.
सभी अपहृतियों की सकुशल बरामदगी की कार्रवाई में जुटी जमुई की पुलिस.

जमुई. बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के लुडुंबा चौक से दुकान बंद कर घर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों का अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा लक्ष्मीपुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया गया है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद जमुई पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है और छानबीन करते हुए अपहृतों की सकुशल बरामदगी के लिए कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात लक्ष्मीपुर थाना इलाके कर्रा गांव के सतन देव साव अपना दुकान बंद कर भतीजा सुजीत कुमार और भांजा विकास कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे, जिस दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने तीनों को अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि अपहरण की सूचना अपराधियों ने विकास के मोबाइल से परिवारवालों को फोन कर दिया है. अपहृत के परिवार वाले एसपी से मिलकर भी इस घटना को जानकारी दी है. घटना के बाद परिवार वाले दहशत में है।

बताया जा रहा है कि लुडुम्बा चौक से अपना दुकान बंद कर सतन साव अपने भतीजा और भांजा के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर घर कर्रा लौट रहे थे, तभी सुनसान रास्ते मे अज्ञात अपराधियों ने तीनों को बाइक समेत अगवा कर लिया. बाद में भांजे विकास कुमार के मोबाइल से अज्ञात लोगों ने सतन देव के भाई संजय साव को फोन कर यह बताया कि आपके तीनों लोग मेरे कब्जे में है, अगर आप तीनों की जिंदगी चाहते हो तो किसी को सूचना नहीं देना, 10 लाख का इंतजाम कर के रखना, पैसा कहां देना है वह फोन कर बताया जाएगा.

अपराधियों के द्वारा फोन कर अपहरण कर फिरौती की मांग के बाद संजय साव ने लक्ष्मीपुर थाना में आवेदन देकर पुलिस को इस बारे में सूचना दी है. वहीं, अगवा सुजीत कुमार के पिता और उसके परिवार वाले एसपी से मिलकर तीनों लोगों के सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई है. इस मामले की सूचना के बाद रात से ही पुलिस में अगवा लोगों की बरामदगी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस मामले में जमुई एसपी कार्यालय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी है कि घटना के बारे में केस दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी और सकुशल बरामदगी के लिए एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया गया है, जो कार्रवाई कर रही है. एसीडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है सकुशल बरामदगी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar crime news, Jamui news, Kidnapping Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *