बिहार: नाबालिग के शव के पास मिले कंडोम, छठ के दिन सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

हाइलाइट्स

घर से निकली नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या.
स्कूल के पीछे पोखर में मिला शव, गैंगरेप की भी आशंका.
मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस, आरोपी पकड़ से बाहर.

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मुजफ्फरपुर के पानापुर करियात ओपी इलाके के पानापुर बंगरा चौर में एक निजी स्कूल के निकट लड़की का शव मिला है. आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार, लड़की छठ के दिन अपने नानी के घर जाने के लिए ऑटो से निकली, लेकिन काफी देर बीत जाने के बाद भी वहां नहीं पहुंच पाई. काफी खोजबीन की गई पर उसका कुछ पता नहीं चला. तभी सोमवार को पोखर से एक शव मिलने की बात सामने आई. जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो देखा कि लाश उनकी बेटी की ही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक छात्रा के शव के पास कई संदिग्ध आपत्तिजनक सामग्री के साथ कंडोम भी बरामद किया गया है, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है. मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी छठ के दिन नानी के घर के लिए ऑटो से निकली थी. छठ की वजह से भीड़ कम रहती है ऐसे में इस रूट में चलने वाली किसी ऑटो वाले ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया है.

उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी नानी के घर नहीं पहुंची तो एक ओझा ने बताया कि उनकी बेटी भटक गई है, वो सिकंदरपुर इलाके में मिलेगी. जब हम सब उधर खोज रहर थे, तभी सूचना मिली की पानापुर करियात इलाके में एक शव मिला है. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पानापुर करियत ओपी के प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि एक शव बरामद होने की सूचना पर पुलिस करवाई में जुटी हुई है.

ओपी प्रभारी ने बताया कि इस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई. आशंका जताई जा रही कि दुष्कर्म करके हत्या की गई है. इस दौरान में कई संदिग्ध वस्तु घटनास्थल से बरामद की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे और विधिसम्मत कार्रवाई कर उन्हें जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी.

Tags: Gang Rape, Gangrape, Gangrape and murder, Minor girl assault, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *