बिहार: दुश्मनी किसी से नहीं, पर सिर में मारी दो गोली, हत्या क्यों और किसने की?

पटना. बड़ी खबर दानापुर के फुलवारी शरीफ से है जहां रानीपुर गांव के रहने वाले सुकेश कुमार नाम के व्यक्ति की सिर में दो गोली मारकर हत्या की गई है. घटना रानीपुर कुरकुरी नाहर रोड में घटित हुई है. घटना की जानकारी फुलवारी शरीफ पुलिस को जैसे ही हुई पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम बुलाई गई, लेकिन कुछ खास पता नहीं चल पाया. घटना स्थल पर फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग भी पहुंचे और मामले की जांच की.

घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वे मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान करने के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया. घरवालों ने यह भी बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, आखिर हत्या क्यों की गई? एक तरफ यह भी बात सामने आ रही है कि मृतक शराब पीता था और शराब की पीने के वजह से ही किसी से विवाद हुआ और उसे गोली मार दी गयी.

पुलिसवाले जांच पड़ताल में जुटे

बताया जाता है की गोली दो जगह पर मारी गई थी और खून के निशान भी रोड पर दिखाई दे रहे थे. हत्या का कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है और न ही परिजन कुछ खुलकर बता पा रहे हैं. घटना स्थल से मृतक की स्कूटी बरामद हुई है. फिलहाल जांच टीम जांच कर रही है शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है.

एएसपी विक्रम सिहाग ने जांच की

फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग ने घटना के बारे में बताया कि अभी तक के अनुसंधान में इसका अनुमान लगाया गया कि घटना बीती रात की है. घटना स्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए गए हैं और मृतक के संबंध में भी जांच पड़ताल अभी तक चल रही है. घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं लग पाया है और न ही यह कि इस हत्याकांड को किसने अंजाम दिया.

Tags: Bihar crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *