बिहार: थाना परिसर में ‘डांसिंग गर्ल’ के ठुमकों ने उड़ाई पुलिसवालों की नींद, एसपी लेंगे एक्शन, देखिये वीडियो

हाइलाइट्स

थाने में घुसकर बना लिया डांस का रील और पुलिसकर्मियों को नहीं लगी भनक.
छपरा कोपा थाना क्षेत्र का का मामला, एसपी गौरव मंगला ने कार्रवाई की बात कही.

छपरा. बिहार के छपरा में युवाओं पर रील्स के प्रति दीवानगी देखी जा रही है और ऐसे कई रील्स वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हैरत में डाल दे रहे हैं. ऐसा ही एक और रील वायरल हुआ है जो कि चर्चा में है और यह विवाद का कारण भी बन गया है. दरअसल, रील्स के लिए ठुमके लगाती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक थाना परिसर में शूट करवा रही है. हालांकि, जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो सबके होश उड़ गए क्योंकि यह लोगों की सोच के परे निकला. आइये जानते हैं कि यह मामला क्या है?

दरअसल, छपरा के कोपा थाना में जहां एक लड़की थाना परिसर में ही डांस का रील बना रही है. रील वायरल होते ही पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच छपरा के कोपा थाने में रील बनाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग हरकत में आया. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई. लोग तरह-तरह के सवाल पुलिसकर्मियों पर खड़े करने लगे.

हालांकि, जांच में यह वीडियो किन्नर लाली रावत का निकला है जो दिल्ली की रहने वाली बताई जाती है. दरअसल, हाल ही में एक घटना के दौरान वह दिल्ली से कोपा थाना आई थी जहां प्रेम विवाह के मामले को लेकर किन्नरों ने काफी हंगामा किया था और तीन दिन तक थाने का इर्द-गिर्द जमे रहे थे. इसी दौरान उसने अहले सुबह पुलिसकर्मियों से छिप कर यह वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बहरहाल, वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया था. और कई सवाल भी खड़े हो रहे थे. इस मामले की खबर जब जिले के एसपी एसपी गौरव मंगला तक पहुंची तो उन्होंने जांच की बात कही है. उन्होंने कहा कि इसकी सच्चाई जानकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar viral news, Girl Dance, Social Viral



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *