बिहार-झारखंड की सीमा पर हुआ हादसा, अचानक कार से उठने लगी आग की लपटें

गुलशन कश्यप/जमुई. एक कार देवघर से बिहार के लिए निकलती है. रात के अंधेरे में जब गाड़ी घने जंगलों से गुजर रही होती है, तभी कुछ ऐसा होता है कि उसमें बैठे लोगों की जान आफत में पड़ जाती है और फिर देखते ही देखते पूरी कार जलकर राख हो जाती है. यह सब पढ़कर आप भी हैरान हो रहे होंगे और आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि कार के भीतर बैठे लोगों का क्या हुआ. यह पूरा मामला हम आपको बताएंगे, लेकिन उससे पहले यह जान लीजिए कि यह हादसा कहां हुआ है. दरअसल, पूरी घटना बिहार-झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र में हुई है, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 333 पर यह हादसा सामने आया है. जब अचानक एक कार में आग लग गई और वह जलकर राख हो गया. इस दौरान कार के भीतर बैठे लोगों की जान आफत में आ गई और किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई.

यह पूरा हादसा उस वक्त हुआ, जब जमुई जिला के खास चकाई निवासी दीपक तिवारी अपने पूरे परिवार के साथ पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर से अपने गांव चकाई लौट रहे थे. इस दौरान जब वह एनएच 333 पर बिहार-झारखंड की सीमा पर दिघरिया पहाड़ के समीप से गुजर रहे थे, तभी अचानक उनकी गाड़ी में आग लग गई. इस दौरान गाड़ी में बैठे उनके परिवार के चार सदस्य और ड्राइवर सहित कुल पांच लोग फंस गए और किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई. दीपक ने बताया कि जिस वक्त हम लोग दिघरिया के समीप से गुजर रहे थे तभी गाड़ी अचानक रास्ते में ही बंद हो गई. फिर ड्राइवर ने गाड़ी को स्टार्ट करने का काफी प्रयास किया पर गाड़ी स्टार्ट ही नहीं हुई.

यह भी पढ़ें- Ira Khan Wedding: यहां होगी आमिर खान की बेटी आयरा की शादी, होटल में 176 रूम बुक, बॉलीवुड सितारों के साथ जमेगा रंग

कार से अचानक निकलने लगा धुआं

गाड़ी में सवार दीपक तिवारी ने बताया कि जब गाड़ी बीच सड़क पर खड़ी हो गई तब ड्राइवर ने इंजन को दोबारा स्टार्ट करने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका इंजन स्टार्ट नहीं हुआ. हम लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही गाड़ी के अगले हिस्से से काफी तेज धुआं निकलने लगा. ड्राइवर ने गाड़ी का लॉक खोल दिया है, लेकिन चारों दरवाजे पूरी तरह से लॉक हो गए थे. किसी तरह दरवाजा को खोला और सभी निकलकर गाड़ी से बाहर आ गए. जैसे ही गाड़ी से बाहर आए गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी तेज लपटों के साथ जलने लगी. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी दी, लेकिन मौके पर ना तो दमकल की टीम पहुंची और न ही पुलिस की टीम. वहां से गुजर रहे लोगों ने पानी से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी सफल नहीं हो सके. घटना के बाद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जिसके बाद बर्निंग कार का यह वीडियो काफी चर्चा में आ गया है.

Tags: Bihar News, Jamui news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *