बिहार : कोर्ट में बहस के दौरान वकील को आया हार्ट अटैक, मौत

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज में शनिवार को कोर्ट में बहस के दौरान कथित तौर पर हार्ट अटैक से एक वकील (अधिवक्ता) की मौत हो गई। बताया जाता है कि गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में एक मुकदमे की पैरवी की दौरान एक वरिष्ठ अधिवक्ता को दिल का दौरा आया और उनकी मौत हो गई।

गोपालगंज बार एसोसिएशन के सचिव शैलेंद्र तिवारी ने बताया कि अधिवक्ता दिलीप कुमार त्रिपाठी अन्य दिनों की तरह अदालत आए। इसके बाद वे अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी चतुर्थ की अदालत में एक मुकदमे में पैरवी करने गए थे। मुकदमे की पैरवी के दौरान अचानक उन्हें चक्कर आया और वे कुर्सी पर बैठ गए। इसके बाद वे बेहोश हो गए। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों का कहना है कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से ही मौत का मामला प्रतीत हो रहा है। मृतक अधिवक्ता कुचायकोट प्रखंड के बंगरा निवासी कामेश्वर तिवारी के पुत्र थे। इस घटना के बाद कोर्ट परिसर में मातम पसर गया। शोकाकुल सभी अधिवक्ताओं ने शनिवार को न्यायिक कार्य बंद रखा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *