बिहार: कोर्ट कैंपस में दिनदहाड़े फायरिंग, पेशी के लिए आए 2 कैदियों को मारी गोली

समस्तीपुर. बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर से है जहां कोर्ट कैंपस में फायरिंग की घटना हुई है. सदर अनुमंडल के नगर थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय परिसर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला. अपराधियों द्वारा कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे कल्याणपुर थाना इलाके के रहने वाले प्रभात कुमार चौधरी और समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रभात तिवारी पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. फायरिंग के बाद पूरे न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

अपराधी के द्वारा चलाई गई गोली प्रभात तिवारी के बाएं हाथ में लगी, वही प्रभात कुमार चौधरी के जांघ में एक गोली लगी है. घटना के बाद स्थानीय अधिवक्ता, लोगों एवं पुलिस कर्मियों के सहयोग से इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में लाया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे पुलिस महकमा में हड़कम्प मच गया. खुद पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी न्यायालय परिसर में पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं. जख्मी दोनों कैदियों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है.

समस्तीपुर न्यायालय परिसर में अपराधियों के द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग के बाद एक बार फिर न्यायालय की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है, जबकि न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन के द्वारा पुलिस बल की तैनाती की गई है साथ ही सभी प्रवेश द्वार पर पुलिस बल की भी प्रतिनियुक्ति है. बावजूद इसके हथियार के साथ अपराधी अंदर प्रवेश गए और अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.

Tags: Bihar News, Crime News, Samastipur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *