बिहार के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इन विभागों में निकली बंपर भर्ती

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया:- पूर्णिया के बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. पूर्णिया जिला प्रशासन द्वारा बिहार सरकार श्रम संसाधन विभाग के तत्वाधान में 7 फरवरी को संयुक्त श्रम भवन जिला नियोजनालय आईटीआई केंपस मरंगा में एकदिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा. इस जॉब कैंप में पटना व अन्य जगहों से आई चार कंपनियों के द्वारा बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इस जॉब कैंप में आए नियोजन निजी क्षेत्र के कंपनी हैं. कैंप में नियोजन करने वाले कंपनी ही नियोजित आवेदकों के जिम्मेदार होंगे. जिला नियोजन पदाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पूर्णिया के मरंगा स्थित जिला नियोजनालय में 7 फरवरी को बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के लिए जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा.

पटना, गोरखपुर, पूर्णिया से आएंगी कंपनियां
बता दें कि पूर्णिया में चार कंपनियों के द्वारा आवेदक को रोजगार दिया जायेगा. नियोक्ता कंपनी इनोविजन लिमिटेड कंकड़बाग पटना, हिप- हॉप मीडिया हाउस प्राइवेट लिमिटेड अनिसाबाद पटना, जेपी एमजी मार्केट प्राइवेट लिमिटेड गोरखपुर और स्वतंत्रता माइक्रोफाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड पॉलीटेक्निक चौक पूर्णिया के द्वारा आवेदक को रोजगार प्रदान की जाएगी. नियोजित अभ्यर्थियों को न्यूनतम 10 हजार और अधिकतम 17200 तक वेतनमान मिलेगा.

इतनी सीटों पर होगी बहाली
इस जॉब कैंप में चार अलग-अलग कंपनी अपनी आवश्यकता अनुसार फील्ड ऑफिसर के लिए 20 पदों पर, रिलेशनशिप और कलेक्शन ऑफिसर के लिए 10 पदों पर, रिस्क ऑफिसर के लिए 2 पदों पर, सुपरवाइजर के लिए 10 पदों पर, स्टोर कीपर के लिए 10 पदों पर, सेल्स एग्जीक्यूटिव के लिए 30 पदों पर, एटीएम कस्टोडियन के लिए 5 पदों पर और सिक्योरिटी गार्ड के लिए 20 पदों पर नियोक्ता कंपनी सीधी बहाली करेंगे.

नोट:- बिहार के इस मंदिर में नहीं करा सकते अखंड रामायण पाठ, 2026 के बाद ही मिलेगा मौका, जानते हैं क्यों?

जॉब कैंप में आने से पहले साथ रखें ये दस्तावेज
इस जॉब कैंप आयोजन में भाग लेने वाले आवेदकों की शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10 वीं पास, 12वीं पास और स्नातक पास होना अनिवार्य होगा. इस कैंप में आने से पहले अपने साथ आधार कार्ड, बायोडाटा, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, और फोटो साथ लेकर आए. वहीं इस जॉब कैंप में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को बुधवार 7 फरवरी को संयुक्त श्रम भवन जिला नियोजनालय आईटीआई कैंपस बियाड़ा मरंगा में सुबह 11:00 बजे पहुंचना होगा.

Tags: Bihar News, Job and career, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *