बिहार के इस जिले में तीन दिनों के लिए होगी बत्ती गुल, चेक करें अपना इलाका

गुलशन कश्यप, जमुई: जिला के तीन प्रखंड के कई दर्जन गांव में एक साथ विद्युत आपूर्ति बंद कर दी जाएगी. इस कारण तीन प्रखंड सहित कई इलाकों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित होगी. तो एक बार इस खबर को अवश्य पढ़िए कि कहीं इसमें आपका इलाका भी शामिल तो नहीं है. दरअसल जिले के एक फीडर में विंटर मेंटेनेंस का कार्य किया जाना है, इस कारण विद्युत आपूर्ति प्रभावित होगी. इससे पहले की आपके घर की बिजली गुल हो जाए, अपना जरूरी काम पहले हीं निपटा लें. अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं.

इस इलाके में इस समय काटी जायेगी बिजली
बिजली विभाग के द्वारा विंटर मेंटेनेंस कार्य को लेकर धोबियाकुरा स्थित पावर ग्रिड में 9 जनवरी को सुबह 11:30 बजे से लेकर 1:30 तक विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी. इस कारण झाझा, सोनो, चकाई, बोड़बा, रामदासपुर समेत धोबियाकुरा ग्रीड से संचालित सभी जगह बिजली बंद रहेगी. सहायक विद्युत अभियंता विनोद नागर ने बताया कि ठंड के मौसम में मेंटेनेंस के लिए ऐसा किया जाता है. फिलहाल अभी 9 जनवरी को किया जा रहा है. जरूरत पड़ी तो आगे भी किया जाएगा.

दिल्ली में की गार्ड की नौकरी, धोनी की तरह हैं गेम चेंजर, पढ़ें रन मशीन बने बिहार के ‘टुन्ना’ की कहानी

इस दौरान इस फीडर की बिजली की सप्लाई बंद रहेगी
सहायक विद्युत अभियंता विनोद नागर ने बताया कि मेंटेनेंस को लेकर मेंटेनेंस कार्य को लेकर इन सभी गांवों में विद्युत सेवा प्रभावित रहेगी.

Bihar vs Mumbai: मुंबई की टीम ने बिहार को सिखाया सबक, दोनों पारी में फ्लॉप रहे बिहारी बल्लेबाज, मिली करारी हार

उन्होंने बताया कि सभी उपभोक्ता इस समय से पहले विद्युत से जुड़े आवश्यक कार्य निपटा लें, ताकि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी ना हों अन्यथा मेंटेनेंस कार्य के दौरान विद्युत आपूर्ति नहीं होने से कई प्रकार के कार्य बाधित होने की संभावना है. उन्होंने कहा कि इस दौरान लोगों को कोई दिक्कत ना हो इसलिए उन्हें पहले ही इसकी सूचना दी गई है.

Tags: Bihar News, Jamui news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *