बिहार के अस्पताल में डॉक्टर और गार्ड मिले नशे में धुत, Video Viral

Saharsa:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, ऐसे में सदर अस्पताल सहरसा में शराबबंदी कानून का धज्जी उड़ाया जा रहा है. क्या गार्ड, क्या कर्मचारी और क्या डॉक्टर सभी शराबबंदी कानून को सदर अस्पताल में ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शराब के नशे में धूत सदर अस्पताल में सुरक्षा के दृष्टि से तैनात गार्ड को गिरते पड़ते देखा जा रहा है. वहीं, गाड़ी से शराब के नशे में भाग रहे डॉक्टर के गाड़ी का और डॉक्टर का वीडियो बनाया जा रहा था. इस दौरान डॉक्टर के लोगों के द्वारा मोबाइल छीनने का मामला भी देखने को मिल रहा है, तो वहीं पीले शर्ट में तो युवक दिख रहा है. वो भी सदर अस्पताल का कर्मचारी है. इस बाबत वीडियो बनाने वाले जिला परिषद प्रतिनिधि की मानें तो एक बच्चे की तबीयत खराब थी. 

डॉक्टर और गार्ड मिले नशे में धुत

परिजन बच्चे की तबीयत को लेकर परेशान थे, लेकिन उशे देखने वाला कोई नहीं था. परिजन ने फोन किया तो बच्चे की पर्ची वार्ड में बंद है. कोई डॉक्टर नहीं है और इमर्जेंसी में बिना पर्ची के कोई देख नहीं रहा है. जिसके बाद अस्पताल पहुंचे तो पता चला कुछ देर पहले फिल्मी गाना बजाकर डॉक्टर शराब पी रहे थे और अब गाड़ी स्टार्ट कर जा रहे हैं. जब गाड़ी के पास पहुंचे तो शराब के नशे में धूत गार्ड जमीन पर गिर रहा था. जिसके बाद परिजन ने पुलिस को फोन किया.

वीडियो हुआ वायरल

उसके बाद परिजन इसकी वीडियो बनाने लगे, जब वीडियो बनाया गया तो मोबाइल छीन लिया गया. तब तक डॉक्टर और गार्ड फरार हो गए. वहीं एक और कर्मचारी जो अस्पताल में था, वो भी शराब के नशे में धूत था. जिससे शराब पीने का सवाल किया गया तो अपने परिजन को पांच महिला लेकर अस्पताल आने की बात कह जाति सूचक का आरोप लगाया गया. हालांकि मामला तक़रीबन अहले सुबह की है. फिलहाल डॉक्टर और गार्ड फरार है. जिसके बाद इस बाबत जब सदर अस्पताल के डी एस डॉक्टर एस पी विश्वास से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने ने इस वीडियो की जानकारी होने की बात और देखने की बात को स्वीकारते हुए कहा कि उन सभी कर्मी और डॉक्टर को पत्र निर्गत किया जा रहा है. 24 घंटे में इस पूरे मामले को लेकर स्पष्टीकरण दें कि उस स्थिति में आप क्यों थे और कैसे थे. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *