बिहार: एक बच्चे को अपहरण से बचा लिया, मगर अब दूसरा हो गया गायब, अनहोनी से डरे घरवाले

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. नगर थाना क्षेत्र के मोतिझील निवासी बस ड्राइवर मुकेश कुमार के 15 वर्षीय पुत्र शशांक कुमार सत्यम सुबह पंखाटोली में कोचिंग के लिये निकला, लेकिन कोचिंग नहीं पहुंचा. घर पर काफी देर तक नहीं लौटने पर जब शशांक की मां मनीषा पटेल ने कोचिंग कॉल किया तो पता चला कि वो कोचिंग ही नहीं आया. ऐसे में परिजन परेशान हो गए. हर जगह कॉल लगाकर पता लगाया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी. इसके बाद नगर थाना में बेटे के गुमशुदगी की जानकारी दी.

वहीं, पूरे मामले को लेकर नगर ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि नगर थाना में इस मामले को लेकर आवेदन मिला है. बच्चा कोचिंग के लिए निकला, लेकिन अबतक गायब है. हालांकि, बच्चा नाबालिग है तो ऐसे में अपहरण के एंगल से ही मामला दर्ज कराकर मामले की जांच में लगे हैं.

बता दें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर इलाके से 3 दिन पहले दिनदहाड़े एक 10 वर्षीय छात्र का बाइक सवार बदमाशों ने श्लोक नाम के छात्र का अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने अपहृत को बरामद कर लिया है. एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.

मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि इस वारदात में दो सगे भाई शामिल थे. इसमें से एक भाई कुमार गौरव उर्फ मोईज ITBP के जवान के रूप में प्रयागराज में पदस्थापित है. इन्होंने एक घर बनाया है, जिसकी वजह से होम लोन लेना पड़ा, जिसकी वजह से परेशान थे. ऐसे में गौरव ने अपने भाई सौरव के साथ मिलकर अपहरण का प्लान बनाया था.

Tags: Bihar crime news, Crime In Bihar, Kidnapping, Kidnapping Case, Muzaffarpur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *