बिलासपुर में इस जगह चल रहा बंपर ऑफर, कार, स्कूटी, टीवी जीतने का मौका, जानें डिटेल

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः त्योहारों का सीजन अपने पूर्ण धूमधाम के साथ चल रहा है. दशहरा और दिवाली के उत्साह के बाद, अब क्रिसमस और नए साल के आगमन का समय है. इस त्योहारी सीजन में, लोग खूबसूरती से लेकर तकनीकी उपकरणों तक कई चीजें खरीद रहे हैं. बाजार गर्म है और लोग विभिन्न आइटम्स की खोज में लगे हैं.

हम बात कर रहे हैं राजधानी रायपुर और बिलासपुर में स्थित न्यू जनरेशन शॉप की. इस दुकान में आपको सभी वर्ग और उम्र के लिए एक विशाल रेंज के कपड़े मिलेंगे. यहां से आप मनपसंद कपड़ों की शॉपिंग कर सकते हैं. इसके अलावा, यह दुकान खास बनाती है क्योंकि यदि आप इससे कम से कम 3000 रुपये की शॉपिंग करते हैं, तो आपको लकी ड्रॉ में भाग लेने का मौका मिलता है. इस लकी ड्रॉ में आपको विभिन्न आकर्षक उपहारों का मौका मिलेगा.

अगर आप न्यू जनरेशन शॉप से 3000 रुपये या उससे अधिक की शॉपिंग करते हैं, तो आपको टीवी, फ्रिज, ओवन, स्कूटी जैसे उपहारों का मौका हो सकता है. इसके अलावा, बंपर प्राइज के रूप में आप एक चमचमाती कार जीत सकते हैं.

न्यू जनरेशन शॉप में आपको जीन्स, टी-शर्ट, शर्ट से लेकर वेडिंग ड्रेस, कुर्ता, शेरवानी जैसे ड्रेस भी मिल जाएंगे. वहीं महिलाओं और बच्चों के लिए भी यहां कपड़ों की विशाल रेंज उपलब्ध है. बिलासपुर में यह दुकान CMD चौक के पास मौजूद है, तो वहीं रायपुर के पंडरी मार्केट में आपको यह शॉप मिल जाएगी.

सर्दियों में ट्राय करें छत्तीसगढ़ का स्पेशल आलू पराठा, कीमत सिर्फ 20 रुपये, चटनी-रायता के दीवाने हैं लोग

30 दिसंबर तक ऑफर
आपको बता दें की यह ऑफर 30 दिसंबर तक न्यू जेनरेशन शॉप में चल रहा है. जहां जाकर शॉपिंग करके आप इस लकी ड्रॉ का हिस्सा बन सकते हैं. वहीं इस स्टोर में हर हफ्ते लकी ड्रॉ निकाला जाता है जिसमें लोग आकर्षक उपहार जीतते हैं. साथ ही साथ 30 दिसंबर को बंपर लकी ड्रॉ निकाला जाएगा जिसमें आप कार जीतने का मौका पा सकते हैं.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *