बिरयानी पहले नहीं मिली तो हुआ खून-खराबा, 3 लोगों ने सरेआम 1 शख्स की ली जान

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में बिरयानी विवाद में 3 लोगों ने एक शख्स की जान ले ली. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 22 वर्षीय बालाजी के रूप में हुई है. बालाजी पर हमला, शनिवार की रात को मन्नूरपेट इलाके में एक व्यस्त सड़क पर हुआ. वह अपने दोस्तों के साथ रात का खाने के लिए बाहर निकला था. 

पीड़ित बालाजी, चेन्नई की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. वह शनिवार की रात को अपने दोस्तों के संग डिनर करने निकला था. मिली जानकारी के अनुसार, बालाजी जब अपने दोस्तों के साथ दुकान से बिरयानी खरीद रहा था. तभी वहां नशे में धुत 3 लोग पहुंच कर झगड़ने लगे. उन्होंने भी उसी दुकान से बिरयानी आर्डर की थी, लेकिन दुकानदार ने बालाजी को पहले बिरयानी दे दी. हाथापाई के बीच हमलावरों ने बालाजी पर दरांती से हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें- मुंबई आतंकी हमला: भारत की कोशिशों को झटका, आरोपी तहव्वुर राणा के प्रत्यर्पण पर अमेरिकी कोर्ट ने लगाई रोक

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि तीनों हमलावरों में से एक आती जाती गाड़ियों वाली सड़क के बीच में चला जाता है. वहीं, गाड़ी में सवार लोग हमले को देखते हैं, लेकिन किसी की भी रोकने की हिम्मत नहीं हुई. वो अपनी गाड़ियां धीमा कर चलते बने. हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, बालाजी को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Tags: Crime News, Tamil Nadu news, Tamilnadu crime news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *