बिजनौर में प्रेमी को जूतों की माला पहनाकर पीटा; VIDEO: शादी के बहाने प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया था, युवती के पिता सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बिजनौर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर में एक युवक को जूतों की माला पहनाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव आया था। जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसको पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी युवक को प्रेमिका के परिजनों ने जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया और मारपीट भी की। पीड़ित की तहरीर पर प्रेमिका के पिता सहित चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं मारपीट वीडियो भी वायरल हो रहा है।घटना नगीना क्षेत्र के गांव हरगांव चांदन की है।

बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर देवमल के रहने वाले एक युवक का पिछले एक साल से नगीना इलाके के हरगांव चादन की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले युवक अपनी प्रेमिका से मिलने नगीना गया था।

मौके पर लोगों की भीड़ गई। इस दौरान प्रेमी युवक से साथ मारपीट भी की गई।

मौके पर लोगों की भीड़ गई। इस दौरान प्रेमी युवक से साथ मारपीट भी की गई।

गले में जूतों की माला पहनाकर किया अपमानित
इसकी भनक प्रेमिका के परिजनों को लगी, तो प्रेमिका के परिजन कई लोगों के साथ नगीना पहुंचे। युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके गले में जूतों की माला पहनाकर उसको अपमानित किया। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ित युवक ने बुधवार को नगीना थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस को प्रेमिका के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

शादी की बात करने को लेकर प्रेमिका ने बुलाया
तहरीर में युवक ने बताया कि नगीना के रहने वाली युवती ने दो सितंबर को शादी की बात करने को लेकर उसे फोन कर नगीना तुलाराम होटल पर बुलाया। इसी दौरान युवती के परिजनों ने उसे पुरानी किसी बात को लेकर रास्ते में रोक लिया। उसके गले में जूते की माला डालकर अपमानित किया। पूरे इलाके में घुमाया। उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और बंधक बना लिया।

प्रेमिका के पिता सहित चार लोगों पर केस दर्ज
पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्रेमिका के पिता सहित चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही इस मामले में नगीना कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। विधिक कार्रवाई प्रचलित है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *