बिग बॉस 17 के खुले पत्ते, प्रोमो में दिखी 5 कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पहली झलक

बिग बॉस 17 के खुले पत्ते, प्रोमो में दिखी 5 कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पहली झलक

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के नए प्रोमो में दिखी कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक

खास बातें

  • बिग बॉस 17 15 अक्टूबर को आएगा
  • बिग बॉस 17 के पांच कंटेस्टेंट हुए कंफर्म
  • बिग बॉस 17 के प्रोमो में दिखे कंफर्म पांच कंटेस्टेंट

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 कब आएगा? बिग बॉस 17 में कौन आएगा? बिग बॉस 17 का प्रीमियर कब होगा? बिग बॉस 17 के कंफर्म कंटेस्टेंट कौन हैं? इन सब सवालों से गूगल भर गया है. इसीलिए हम आपके लिए सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन से जुड़ी नई अपडेट. दरअसल, फैंस के कयासों के बीच मेकर्स ने 5 कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक प्रोमो में दिखा दी है. हालांकि इनमें दर्शकों को कंटेस्टेंट को पहचानना मुश्किल हो सकता है. लेकिन हम आपके लिए इनके नाम से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 17 के पहले कंटेस्टेंट के प्रोमो में एक कपल डांस करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि चेहरे दर्शकों को नहीं दिख रहे हैं. लेकिन उन्हें देखकर कोई भी बता सकता है कि यह टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं, जिन्हें हर कोई जानता है. 

दूसरा प्रोमो में उड़ारियां एक्ट्रेस ईशा मालविया की झलक आपको देखने को मिलेगी, जो कि घर घर में अपने सीरियल के कारण फेमस हैं. 

तीसरे प्रोमो को देखकर बेहद कम लोग ही बता पा रहे हैं कि यह कौन हैं. लेकिन हम आपको बताते हैं यह अदाकारा कौन हैं. यह एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा हैं, जो बॉलीवुड फिल्म जिद में नजर आ चुकी हैं. लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं. 

चौथे प्रोमो में एक्टर अभिषेक कुमार हैं, जो कि उड़ारिया सीरियल में अमरीक के किरदार के लिए काफी फेमस हैं. 

पांचवें प्रोमो में जिग्ना वोरा हैं, जो कि एक पूर्व इंडियन जर्नलिस्ट हैं. वहीं उन पर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में संबंध रखने का झूठा आरोप लगाया गया था, जिसके तहत उन पर मकोका के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके चलते वह काफी सुर्फियों में रही थीं.  वह अब टैरो रीडिंग और ज्योतिष प्रैक्टिस करती है.

बता दें, हाल ही में होस्ट सलमान खान के भीं बिग बॉस 17 के प्रीमियर पर डांस प्रोमो की झलक देखने को मिली है, जिसके बैकग्राउंड में बिग बॉस हाउस भी देखा जा सकता है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *