बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक बनी मां, ट्विन्स को दिया जन्म!

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक बनी मां, ट्विन्स को दिया जन्म!

रुबीना दिलैक बनी ट्विन्स गर्ल्स की मां

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Become Twins Mother: रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी ट्वीन प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. जहां उन्हें फैंस का प्यार रहा है तो वहीं उनके बेबीज के आने का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. इसी बीच एक गुड न्यूज आई है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ट्वीन बेबी गर्ल्स के पेरेंट्स बन गए हैं, जिसके चलते बधाईयों का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरु हो गया है और फैंस अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

टेलीचक्कर के मुताबिक, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बेबी गर्ल्स के पेरेंट्स बन गए हैं. हालांकि अभी तक कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान नहीं किया है. लेकिन फैंस अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में रूबिना दिलैक ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्विन्स के खूबसूरत रूम का वीडियो शेयर किया है. जहां वह अपने बच्चों को वेलकम करने वाली हैं. ट्विन्स के लिए सफेद रंग से बुने मेकरम का झूला, एक छोटी सी कॉट भी कमरे में झलक देखने को मिलती है. इसके अलावा दो सॉफ्ट पिलो के साथ ही एक क्यूट सा पेंग्विन भी रखा है. बच्चों का सामान अरेंज करने के लिए खूबसूरत चेस्ट ऑफ ड्रॉअर भी है. इसके अलावा एक दीवान सेट भी रखा है जिसे सफेद और नीले रंग से सजाया गया है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नए मेहमानों के कंफर्ट का पूरा ध्यान रखा गया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *