‘बाहुबली’ को मारने वाला ‘कटप्पा’ बन गया सुपर ह्यूमन, नई फिल्म का ट्रेलर देख कहेंगे- ये बंदा नहीं बदला

'बाहुबली' को मारने वाला 'कटप्पा' बन गया सुपर ह्यूमन, नई फिल्म का ट्रेलर देख कहेंगे- ये बंदा नहीं बदला

फिल्म सुपर ह्यूमन वेपन के टीजर में अगद दिखे बाहुबली के कटप्पा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली तो आप सभी को याद होगी. इस फिल्म में जितनी चर्चा बाहूबली की थी, उतनी ही उसके रक्षक कटप्पा की भी थी. बाहुबली वन देखने के बाद हर किसी के दिमाग में यही सवाल था कि आखिरी कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. अब वही कटप्पा यानी एक्टर सत्यराज अपने नए अंदाज में जल्द पर्दे पर नजर आने वाला है. जिसको देखकर हर कोई तारीफ करते नहीं थकेगा. सत्यराज की अपकमिंग फिल्म सुपर ह्यूमन वेपन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें

एक्शन से भरपूर सुपर ह्यूमन वेपन के ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, और इसे जल्द ही जनता से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली, जिससे फिल्म देखने के लिए उनका उत्साह एक नए शिखर पर पहुंच गया. फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेता सत्यराज हैं, जो ‘कटप्पा’ के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं. बाहुबली के बाद से यह पहली बार है जब सत्यराज मीडिया से मिलने मुंबई आए हैं. शीर्षक किरदार निभाते हुए, सत्यराज फिल्म में बेहद उग्र और प्रखर दिखाई देते हैं, जो एक्शन शैली में उनकी वापसी का प्रतीक है.

सुपर ह्यूमन वेपन में सत्यराज के साथ वसंत रवि, तान्या होप, राजीव मेनन और राजीव पिल्लई जैसे कलाकार मुख्य भूमिका मेंह हैं. खास बात यह है कि सुपर ह्यूमन वेपन एक पैन इंडिया फिल्म है, जो पूरे भारत में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उन्होंने फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव साझा किए और फिल्म की एक झलक साझा की.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *