बाल-बाल बचे छत्तीसगढ़ के नए नवेले कैबिनेट मंत्री! नारा लगाते ही टूटा मंच

अनूप पासवान/ कोरबाः छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल में शामिल कए गए नेता शपथ ग्रहण करने के बाद अपने शहर लौटे. कोरबा विधायक भी मंत्री बनने के बाद शहर लौटे जहां जगह-जगह नए मंत्री का स्वागत करने लोग आतुर थे. स्वागत के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं द्वारा अपने नए नवेली मंत्री को तराजू में लड्डू से तोलने का कार्यक्रम भी रखा गया था. जिसमें मंत्री जी शामिल हुए. नए नवेले कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन के स्वागत समारोह में मंच भरभरा कर गिर गया. मंच टूटते ही मंत्री सहित तमाम नेता औंधे मुंह गिर पड़े. मामला कोरबा के टीपी नगर का है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मंत्री जी के कोरबा आगमन पर स्वागत में भाजपा के स्थानीय नेता बैचेन तो थे ही कोरबा पहुंचते ही कार्यकर्ता की भीड़ टूट पड़ी. चुनाव के वक्त जहां लखनलाल देवांगन ने अपना कार्यालय खोल रखा था, वहीं स्वागत की भी तैयारी थी. फूल माला से स्वागत के बाद मंच पर ही बड़े से तराजू में लड्डूओं से तौलने का कार्यक्रम था. स्वागत कार्यक्रम के दौरान मंत्री के बगल में खड़े होने के लिए ही सभी नेता भी मंच पर चढ़ गए. लड्डूओं से तौलने के बाद माइक थामकर जैसे ही मंत्री लखनलाल देवांगन ने बोलना शुरू किया, पूरा मंच जमींदोज हो गया.

यह भी पढ़ें : जब भूतनी का प्रसव कराने गई दाई, डिलीवरी के बाद भूत ने उपहार में दिया कोयला, सुबह होते ही हो गया यह…

लखनलाल देवांगन बोल रहे थे… किरणदेव जिंदाबाद …जिंदाबाद…आज यहां पर…और फिर मंच टूट गया. वो तो अच्छा हुआ कि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई. आनन-फानन में मंच के नीचे खड़े लोगों ने मंत्री को बाहर निकाला.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *