बालों के लिए इन बीजों के पाउडर में मिलाएं चावल का पानी , और कुछ दिन में पाएं चौका देने वाले परिणाम | Regrowth of hairs naturally | Patrika News

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2023 05:21:31 pm

Hair care treatment: अगर आप अपने बालों की ग्रोथ बहुत कम समय में अधिक बढ़ाना चाहते हैं तो आप चावल और मेथी दाना के इन चौका देने वाले फायदों के बारे में जान लीजिए। यह अपने बालों की ग्रोथ को बढ़ने के साथ-साथ बालों को घना और चमकदार बना देंग।

methi_dana_4.jpg

Regrowth of hairs naturally

बालों के लिए इन बीजों के पाउडर में मिलाएं चावल का पानी , और कुछ दिन में पाएं चौका देने वाले परिणाम Hair care treatment: अगर आप अपने बालों की ग्रोथ बहुत कम समय में अधिक बढ़ाना चाहते हैं तो आप चावल और मेथी दाना के इन चौका देने वाले फायदों के बारे में जान लीजिए। यह अपने बालों की ग्रोथ को बढ़ने के साथ-साथ बालों को घना और चमकदार बना देंग।
Regrowth of hairs naturally: बालों की ग्रोथ को तेजी से बढ़ने और लंबा करने के लिए बहुत से घरेलू उपाय हैं। लेकिन बिना जाने परखे किसी भी नुस्खे को इस्तेमाल करना भी नुक्सान देह हो सकता है। बहुत से लोगों को सभी चीजों का ज्ञान होते हुए भी वह हमेशा इसी उलझन में रहते हैं। क्या इस्तेमाल करें और क्या नहीं। हम आपको आज यहां पूरी जानकारी देंगे।
चावल के पानी के साथ मेथी दाना का पानी मिलाकर बालों की जड़ों में लगाएं । यह बालों की ग्रोथ को बहुत तेजी से बढ़ने में मदद करता है। आपको बता दें कि बालों को लंबा, काला , घना और चमकदार बनाने के लिए यह एक बेहद कारगर DIY साबित हुआ है । इसका प्रयोग आप अपने मनपसंद शैम्पू के साथ मिलाकर कर सकते हैं। इसके इस्तेमाल से बालों का झड़ना बिल्कुल रुक जाएगा इसके साथ ही इससे बालों को मजबूती भी मिलेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *