बारिश में फिर एक युवक की डूबने से मौत: कानपुर साउथ के परमपुरवा चौराहा पर शराब ठेके के बाहर मिला शव, पुलिस और फोरेंसिक ने की जांच

कानपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर में चंद घंटे की बारिश में पूरा शहर जल भराव की चपेट में आ गया। परमपुरवा में पिछले साल की तरह फिर एक युवक की डूबने से मौत हो गई। पानी कम होने पर शव दिखाई देने पर इलाके के लोगों ने जूही थाने पर सूचना दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। ठेके के पास शव मिलने से आशंका है कि शराब के नशे में युवक की जलभराव में डूबने से मौत हो गई। काफी जांच-पड़ताल के बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

चंद घंटे की बारिश में परमपुरवा में हो जाता है भीषण जलभराव

एसीपी बाबूपुरवा संतोष सिंह ने बताया कि 10 सितंबर 2023 की रात को जूही थाना क्षेत्र की परमपुरवा चौकी स्थित ब्रह्म स्टील चौराहे के पास सड़क के किनारे पीपल के पेड़ के नीचे एक युवक का शव पड़ा मिला। तेज बारिश के बाद जल भराव हो गया था और पानी कम होने के बाद युवक का शव मिला। जांच पड़ताल के दौरान युवक के पास कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे 25 वर्षीय युवक की शिनाख्त हो सके। परमपुरवा चौकी प्रभारी छत्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे और युवक को पास के एक निजी हाशमी अस्पताल ले गए। जांच के बाद डॉक्टरों ने भी मृत घोषित कर दिया। शव की आसपास के लोगों से पहचान करने का प्रयास किया गया है, लेकिन देर रात तक शिनाख्त नहीं हो सकी।

मौके पर फोरेंसिक टीम भी जांच करने पहुंची, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो शराब ठेके के पास नशे में धुत युवक जल भराव में डूब गया या फिर जहां पर वह लेटा था पानी उसके शरीर के ऊपर तक पहुंच गया। इसके चलते डूबने से मौत की आशंका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

शिनाख्त के लिए सभी थाने को भेजी सूचना

एसीपी बाबूपुरवा संतोष सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के लिए कानपुर के सभी थानों पर फोटो के साथ सूचना भेज दी गई है। क्यों कि रात का मामला है। परिवार के लोग देर रात तक इंतजार करते हैं। इसके बाद भी घर का सदस्य नहीं लौटता तो सुबह या देर रात ही थाने पर शिकायत दर्ज कराते हैं। उम्मीद है कि सोमवार सुबह शव की शिनाख्त हो जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *