बारात की ऐसी फोटो पहले नहीं देखी होगी, घोड़ी के आगे खड़े हैं राज कपूर और दिलीप कुमार, जानते हैं कौन बना है दूल्हा?

बारात की ऐसी फोटो पहले नहीं देखी होगी, घोड़ी के आगे खड़े हैं राज कपूर और दिलीप कुमार, जानते हैं कौन बना है दूल्हा?

राज कपूर और दिलीप कुमार, लेकिन किसकी है ये शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ सितारों के बीच बेहत अच्छे दोस्ताना संबंध रहे हैं. हालांकि कभी किसी कारण से इन संबंधों में उतार चढ़ाव भी आया है. इससे इतर उन्होंने अपने प्रोफेशन के साथ-साथ आपसी रिश्तों को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आज के दौर में तीनों खान सितारे और युवा पीढ़ी के कई एक्टर्स आपस में दोस्त नजर आते हैं. गुजरे जमाने में ऐसी ही दोस्ती या इससे भी गाढ़ी यारी निभाई है दिलीप कुमार और राज कपूर ने. जो कभी बहुत पक्के दोस्त हुआ करते थे. आम दोस्तों की तरह एक दूसरे के घर की खुशी और गम में भी शामिल हुआ करते थे. एक एक्टर की शादी में दोनों की दोस्ती और सादगी इसी तरह साथ नजर आई.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक बारात की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में घोड़ी का होना तो लाजमी है. इस घोड़ी पर सेहरा पहने दूल्हा भी साफ नजर आ रहा है. घोड़ी की एक तरफ हैं राज कपूर और दूसरी तरफ नजर आ रहे हैं दिलीप कुमार. जिनका याराना उस दौर में काफी मशहूर भी था. दोनों घोड़ी को पकड़ कर आगे बढ़ रहे है. दिलीप कुमार के बगल में जो बुजुर्ग से शख्स नजर आ रहे हैं वो राज कपूर के दादाजी हैं. शादी में सितारों का जलसा है लेकिन सादगी भी दिल जीत लेने वाली है. न महंगी पोशाकों का फैशन शो नजर आ रहे है. न एक दूसरे से बेहतर नजर आने की कोई होड़ है. एक आम बारात की तरह है ये बारात.

इस तस्वीर में दूल्हे की शक्ल बिलकुल नजर नहीं आ रही है. क्या आप अंदाजा लगा पा रहे हैं कि राजकपूर और दिलीप कुमार जैसी शख्सियत किसकी बारात में शामिल हुए हैं. दरअसल ये बारात है प्रेमनाथ की. जो दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार हैं. प्रेमनाथ रिश्ते में राज कपूर के साले हैं. उनकी बहन कृष्णा से ही राज कपूर की शादी हुई थी. प्रेम नाथ की दूसरी बहन की शादी प्रेम चोपड़ा से हुई थी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *