बायपास पर पुलिस ने रुकवाई कार, पिछली सीट पर रखा था कार्टून, खुलवाते ही चौंधिया गई आंखें

जबलपुर. जबलपुर पुलिस ने मंगलवार को एक कार से 79 लाख रुपये बरामद किए. कार पनागर से नागपुर जा रही थी लेकिन भेड़ाघाट बायपास पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे रोक लिया. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उससे 79 रुपए बरामद किए. संजीवनी नगर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार क्रमांक एमपी 20, 5129 पनागर से नागपुर जा रही है जिसमें बड़ी मात्रा में नगदी ले जाई जा रही है. पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की जांच शुरू की.

इसी दौरान बताए गए नंबर की कार वहां पहुंची जिसमें एक ड्राइवर और सतीश मालवानी नामक शख्स बैठे थे. कार की पिछली सीट पर एक कार्टून और एक बैग रखा हुआ था. पूछताछ करने पर सतीश मालवानी ने पुलिस को बताया कि बैग में 60 लाख रुपये नगद रखे हुए हैं. पुलिस ने कार और उसमें बैठे दोनों लोगों को नगदी समेत कब्जे में ले लिया. साथ ही इनकम टैक्स विभाग को भी सूचना दी.

jabalpur latest news, jabalpur news today, strange story, odd news, OMG news, ajab gajab news, weird news, uncanny news, unearthly news, unreal news, ghostly news, abnormal news, madhya pradesh news, madhya pradesh news today, madhya pradesh latest, madhya pradesh latest news today, madhya pradesh current news, madhya pradesh news latest, jabalpur news in hindi, jabalpur news latest, jabalpur news today hindi,

कार पनागर से नागपुर जा रही थी लेकिन भेड़ाघाट बायपास पर पुलिस ने उसे रोक लिया.

पुलिस सतीश मालवानी को थाने लेकर आ गई जहां उनसे नगदी के संबंध में पूछताछ की गई लेकिन दोनों नगदी के संबंध में सही जानकारी नहीं दे पाए. इनकम टैक्स विभाग ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस भी दोनों युवकों के संबंध में जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि ये रकम या तो हवाला की हो सकती है या टैक्स चोरी करने के उद्देश्य से नगद में व्यापार के लिए ले जाई जा रही थी.

Tags: Jabalpur news, Mp news, OMG News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *