बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे राहुल गांधी, भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर देवघर में जनसभा को करेंगे संबोधित

हाइलाइट्स

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज देवघर में.
बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे राहुल गांधी.
बैद्यनाथ मंदिर दर्शन के बाद जनसभा को करेंगे संबोधित.

मनीष दुबे/देवघर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पश्चिम बंगाल से होते हुए शुक्रवार को झारखंड के पाकुड़ पहुंची थी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 21वें दिन आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी देवघर पहुंचेंगे. राहुल गांधी देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचेंगे और पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे. वहीं इसके बाद वीर कुंवर सिंह चौक पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, इसके बाद गोड्डा के रास्ते दुमका के सरियाहॉट में प्रवेश करने के बाद देवघर में प्रवेश करेंगे जहां मोहनपुर प्लस टू विद्यालय में थोड़ी देर विश्राम करने के बाद बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचेंगे. बाबा की पूजा अर्चना करने के बाद वीर कुंवर सिंह चौक पहुंचेंगे इसके बाद यहां से गिरिडीह की ओर प्रस्थान करेंगे. वहीं, राहुल गांधी के आगमन को लेकर देवघर में सभी जगह बैनर पोस्टर लगाए गए हैं. सभी जगहों पर कांग्रेस के झंडे दिखाई दे रहे हैं. राहुल की इस यात्रा से कांग्रेस नेताओं में काफी खुशी का भी माहौल है.

चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाबा धाम में करेंगे पूजा अर्चना
राहुल गांधी के न्याय यात्रा को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चार-चौबंद व्यवस्थाएं की गई है. मंदिर में अतिरिक्त पुलिस बल की भी प्रति नियुक्ति की गई है. वहीं, वीर कुंवर चौक पर भी पुलिस पदाधिकारी और पुलिसबलों की प्रतिनुक्ति की गई है. इसके साथ ही ट्रेफिक रूट में भी बदलाव किए गए हैं ताकि आम जनमानस को दिक्कत का सामना करना पड़े.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Congress leader Rahul Gandhi, Deoghar news, Jharkhand news, Rahul gandhi, Rahul gandhi latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *