बाइक की हुई सीधी टक्कर, रफ्तार के चक्कर में उड़ गए परखच्चे! देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

सौरभ तिवारी/अंबिकापुर. रफ्तार का जुनून कई बार लोगों के लिए जानलेवा साबित होता है. तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने पर आप खुद की और दूसरों की भी जान को जोखिम में डालते हैं. चाहे कार हो या बाइक, अनियंत्रित गति हमेशा जानलेवा होती है. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दहल गया और डर गया. वीडियो में दिखाई वाली यह दुर्घटना इतनी खतरनाक है की आस पास खड़े लोग भी सहम गए.

दरअसल यह वीडियो अंबिकापुर का है. जहां एक KTM बाइक में दो युवक मौज मस्ती करते हुए रफ्तार का गलत फायदा उठा रहे थे. दोनो बाइक में सवार थे और तेज रफ्तार में बाइक को लापरवाही पूर्वक चला रहे थे. और यह सब वो एक तीखे मोड़ के पास कर रहे थे. वहीं जैसे ही मोड़ आया बाइक चालक खुद को संभालने में पूरी तरह फेल हो गया.

दूसरी बाइक से सीधी टक्कर
बाइक जाकर सीधे सड़क किनारे खड़ी दूसरी बाइक से भिड़ गई. यह भिडंत इतनी जोरदार थी की टक्कर से सभी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. वहीं बाइक सवार दोनो युवक भी टक्कर से दूर जा गिरे. दोनों की जो हालत हुई वह दर्दनाक थी. गनमीत ये रही कि दोनों की जान बच गई.

CCTV में कैद
यह घटना पास में ही लगे CCTV में कैद हो गई. फिर जिसने भी इस वीडियो को देखा वह सहम गया. सभी का यही कहना था की क्या जरूरत थी इस तरह से बाइक दौड़ाने की. तो आप भी अपनी जान से खिलवाड़ न करें और सावधानी पूर्वक गाड़ी चलाएं जिससे आप और आपके आस पास लोग सुरक्षित रहें.

.

FIRST PUBLISHED : September 05, 2023, 12:24 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *