बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बीच हुई गफलत, एक ही छोर पर पहुंच गए दोनों बल्लेबाज

SL vs BAN: एशिया कप के दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 164 रनों का टारगेट दिया है। लेकिन बांग्लादेश की बैटिंग के दौरान एक मजेदार नजारा भी देखने को मिला। जब दोनों बल्लेबाज रन लेने के चक्कर में एक ही छोर पर पहुंच गए। जिसके बाद एक बल्लेबाज को अपने विकेट की कुर्बानी देनी पड़ी।

37वें ओवर में हुआ वाकया

दरअसल, बांग्लादेश की तरफ से 37वें ओवर में मेहदी हसन मिराज और नजमुल शंटो बैटिंग कर रहे थे। तभी एक रन लेने के चक्कर में दोनों के बीच गफलत हो गई। दोनों रन लेने के चक्कर में एक ही तरफ पहुंच गए। मेहंदी हसन मिराज पहले ही निकल गए ऐसे में उन्हें अपना विकेट खोना पड़ा। मेहंदी 11 गेंदों में पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन दोनों की इस गफलत से बांग्लादेश को जरूर नुकसान हो गया और टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई।

ये भी पढ़ेंः इस चैनल पर होगा टीम इंडिया के मैचों का प्रसारण, 5963 करोड़ में खरीदे BCCI के मीडिया राइट्स

खास बात यह कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब दोनों बल्लेबाज इस तरह से रन लेने के चक्कर में क्रीच के एक ही छोर पर पहुंचे हो। इससे पहले भी कई बार क्रिकेट में इस तरह का नाजारा देखने को मिल चुका है। जिससे बल्लेबाजों ने अपने विकेट गवाएं हैं।

– विज्ञापन –

50 ओवर नहीं खेल पाया बांग्लादेश

वहीं बांग्लादेश अपने पहले मुकाबले में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाया। बांग्लादेश पूरे पचास ओवर भी नहीं खेल पाया। बांग्लादेश की टीम 42.4 ओवर में 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। शंटों ने सबसे ज्यादा 89 रनों की पारी खेली, इसके अलावा कोई और बल्लेबाज ज्यादा देर तक श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने खड़े नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग डेविड वॉर्नर के क्लब में शामिल हुआ यह बल्लेबाज, पहले ही ओवर में कर दिया कमाल

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *