‘बहुत हेरा फेरी वाला आदमी है’, जब राजेश खन्ना ने ट्विंकल को अक्षय के बारे में दी थी ये वार्निंग, वायरल हुआ VIDEO 

'बहुत हेरा फेरी वाला आदमी है', जब राजेश खन्ना ने ट्विंकल को अक्षय के बारे में दी थी ये वार्निंग, वायरल हुआ VIDEO 

राजेश खन्ना का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सुपरस्टार राजेश खन्ना भले ही अब इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी यादगार फिल्में और उनकी यादें लोगों के बीच आज भी जिंदा है. शायद यही वजह है कि राजेश खन्ना के पुराने वीडियो अब भी वायरल होते हैं. राजेश खन्ना का अपने समय में एक अलग ही स्टारडम हुआ करता था. वे इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार भी कहलाते थे. राजेश खन्ना ने अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से शादी की थी, जिनसे उन्हें ट्विंकल और रिंकी नाम की दो बेटियां हुईं. बड़ी बेटी ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी की और बॉलीवुड के खिलाड़ी उनके जवाई बन गए. 

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर इन दिनों राजेश खन्ना एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे अक्षय कुमार के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इंटरव्यू ले रहा शख्स शायद काका को कोई गाना गुनगुनाने को कहता है. इस पर वे कहते हैं, “अब इस उम्र में क्या गाएंगे. इस उम्र में तो हमारा जो जवाई राजा है बहुत गाता है. कभी वो भूल भुलैया करता है, कभी वो हेरा फेरी करता है. बहुत हेरा फेरी करता है. हेरा फेरी वाला ही आदमी है. मैंने अपनी बेटी को भी बोला है देखो टीना जरा इसकी लगाम खींच कर रखना. लेकिन इतनी भी मत खींचना की टूट जाए”.

राजेश खन्ना के फैन क्लब से यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपकी बेटी ने निभा लिया अच्छे से. अच्छे संस्कार दिए आपने सर”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आवाज में क्या शांति है. असल मायने में सुपरस्टार”.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *