बहन संग दिख रहा ये बच्चा है दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस से किया प्यार

बहन संग दिख रहा ये बच्चा है दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस से किया प्यार

तकरार से शुरू हुआ प्यार और बॉलीवुड की इस हसीना से शादी, पहचाना क्या

नई दिल्ली:

ताबड़तोड़ रन बनाने की बात हो या फिर फील्डिंग से चौंकाने की बात हो, टीम इंडिया की रन मशीन को मिस्टर डिपेंडेबल बनते देर नहीं लगती है. पिता की बाहों में हंसता मुस्कुराता ये बच्चा अब क्रिकेट के मैदान में हर रोज अपने बल्ले से पिता के नाम सलाम पेश कर रहा है. ये मासूम से बच्चा जब हाथ में बैट उठाता है तो खूंखार बल्लेबाज बन जाता है तो जो बॉल को जरा भी नहीं बख्शता. ये बच्चा है विराट कोहली, जो वनडे में सबसे ज्यादा शतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. जब सिर झुका कर बो करते हैं तो क्रिकेट के भगवान को सम्मान देते हैं. फ्लाइंग किस कर अपने प्यार को सलाम देते हैं और जब हाथ उठा कर आसमान की तरफ देखते हैं तो अपने पिता को धन्यवाद देते हैं. मैदान पर विराट कोहली का सफर जितना कामयाब है लव लाइफ के मामले में उतना ही दिलचस्प रहा है.  

यह भी पढ़ें

पहले गुस्सा फिर प्यार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी फेरी टेल्स की तरह लगती है. क्रिकेट के मैदान से एक राजकुमार आया और बॉलीवुड के आसमान से एक परी का दिल चुरा कर उसे अपना बनाकर ले गया. लेकिन ये लव स्टोरी भी एक तकरार से ही शुरू हुई थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार एक एड शूट के लिए मिले. अनुष्का शर्मा की हाइट देखकर मॉडलिंग की दुनिया में नए नए आए विराट कोहली इतना घबराए कि अनुष्का शर्मा से कह डाला की आपने बहुत ऊंची हील पहनी है. गुस्सा जताते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि उनकी हाइट ही इतनी है.

इन हसीनाओं संग रहा अफेयर

विराट कोहली क्रिकेट के मैदान के धुरंधर रहे हैं. लुक और स्टाइल में भी उनका कभी मुकाबला नहीं रहा. जिस वजह से हसीनाएं उन पर दिल हारती रही हैं. उनका नाम ब्राजीलियन मॉडल इजाबेली लेएटी से जुड़ा. लेएटी ने एक इंटरव्यू में इस रिलेशनशिप को एक्सेप्ट भी किया लेकिन कोहली हमेशा शांत रहे. उनके अलावा बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  का नाम भी साल 2012 के आसपास विराट कोहली से जुड़ा. लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की.  2009 में विराट कोहली का नाम कन्नड़ एक्ट्रेस संजना से भी जुड़ा. लेकिन इसकी भी पुष्टि नहीं हुई.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *