बला की खूबसूरत इस एक्ट्रेस की एक झलक पाने को घंटों इंतजार करते थे Emraan Hashmi, सालों बाद एक्टर ने किया खुलासा

इमरान हाशमी टाइगर 3 से दिल जीत रहे हैं। उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई। टाइगर 3 ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की कमाई की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रभावित होने के बारे में बात की। आपने सही पढ़ा इमरान ने अब साझा किया है कि कैसे वह अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते थे।

इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते थे

कनेक्ट एफएम कनाडा से बात करते हुए इमरान हाशमी ने बताया कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रभावित थे। और क्यों नहीं? वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। तो, इमरान ने ऐश्वर्या पर अपने क्रश के बारे में एक बात कबूल की। उन्होंने बताया कि उनके चचेरे भाई मोहित सूरी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक झलक पाने के लिए उनकी वैनिटी वैन के बाहर 1 से 1.5 घंटे तक इंतजार करते थे। इमरान ने कबूल किया कि उसने पहले कभी ऐसा नहीं किया और इसे हास्यास्पद बताया। टाइगर 3 स्टार कहते हैं कि वह राज़ के लिए सहायता कर रहे थे और उन्होंने ऐश्वर्या की हम दिल दे चुके सनम देखी थी और उनके बहुत बड़े प्रशंसक होने का दावा किया था।

जब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को प्लास्टिक कहा

इमरान द्वारा ऐश्वर्या का प्रशंसक होने की बात कबूल करने के बारे में दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या के प्लास्टिक होने संबंधी उनके बयान पर कई साल पहले विवाद खड़ा हो गया था। इमरान कॉफी विद करण में नजर आए थे। उन्होंने सेलेब्स का वर्णन करने के लिए कहा गया और जब करण जौहर ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो उन्होंने कहा प्लास्टिक। बाद में इमरान ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उनका यह मतलब नहीं था। उन्होंने कहा था कि वह ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन हैं। एक्टर ने कॉफी विद करण शो पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कुछ नहीं कह सकते और हैंपर नहीं जीत सकते। उन्होंने आगे कहा, “मैं उनसे प्यार करता हूं। मैं हमेशा से उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं।”

टाइगर 3 के बारे में बात करते हुए, फिल्म इमरान द्वारा पाकिस्तान और इसलिए भारत को नष्ट करने की कोशिश के बारे में बात करती है। सलमान ने इमरान को पीटा और इस तरह पाकिस्तान और भारत को बचाया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *