बर्तन की दुकान में काम करते थे मुनव्वर फारूकी: बिग बॉस 17 में बताया- बीवी ने बेटे को घर भेजा और बिना बताए दूसरी शादी की

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में स्टैंड-अप कॉमेडियन और रियलिटी शो लॉक-अप विनर मुनव्वर फारूकी भी कंटेस्टेंट हैं। शो में मुनव्वर को काफी पसंद किया जा रहा है, हालांकि एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड का खुलासा होने पर कई बार उनकी निजी जिंदगी चर्चा में आ चुकी है। अब हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने अपनी पत्नी और स्ट्रगल पर खुलासा कर बताया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें बिना बताए दूसरी शादी कर ली थी।

सोमवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में मुनव्वर फारूकी अपनी दिवंगत मां, पत्नी और बच्चे मिकाइल पर बात करते हुए भावुक हो गए। मुनव्वर ने ऐश्वर्या, अरुण और मन्नारा से बातचीत के दौरान कहा, मैं 14 साल का होने वाला था और उसके ठीक 10 दिन पहले मेरी मां का निधन हो गया। तो मेरी फूफी (बुआ) ने कहा कि अब इधर कुछ नहीं है और मुझे और मेरे पापा को यहां (मुंबई) बुला लिया। मुंबई आकर मैं भिंडी बाजार की एक बर्तन की दुकान पर काम पर लग गया। यहां मुझे 60 रुपए रोजाना के हिसाब से पैसे मिलते थे और 60 रुपए मिलने से मैं बहुत खुश था।

मुनव्वर की बात सुनने के बाद ऐश्वर्या ने उनसे पूछा कि तुम्हारी शादी किसने करवाई। इस पर मुनव्वर ने बताया कि उनकी शादी घरवालों ने करवाई थी। ऐश्वर्या ने आगे उनसे पूछा कि उनकी शादी क्यों नहीं चली। इस पर मुनव्वर ने कहा, मैं यहां नहीं बताना चाहता, लेकिन मेरी शादी नहीं चली। आगे ऐश्वर्या ने पूछा कि क्या शादी के एक साल बाद ही तुम्हें बेटा हो गया था, वो लड़की अब सेटल हो चुकी है। इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा, उसकी शादी हो गई। मुझे पता भी नहीं था। मैंने अपने बेटे मिकाइल को कुछ समय 10-15 दिन के लिए अपने पास बुलाया था। मिकाइल मेरे पास आया और फिर मुझे पता चला। मैंने उसे कॉल किया और पूछा कि क्या ये सच है, उसने कहा हां। तो मैं समझ गया क्योंकि मिकाइल मेरे पास था। उसने शादी कर ली और दूसरे शहर चली गई।

ऐश्वर्या ने जब पूछा कि बेटे को छोड़ते हुए उसे बुरा नहीं लगा, तो मुनव्वर ने कहा कि किसी को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए क्या कदम उठाना पड़ा इसपर किसी को जज नहीं कर सकते। उनका बेटा मां से ज्यादा कनेक्टेड नहीं था।

2017 में हुई थी शादी, 5 साल का बेटा है

मुनव्वर फारूकी ने साल 2017 में अरेंज मैरिज की थी, जिससे 2018 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ। कुछ महीनों बाद ही दोनों अलग हो चुके थे, हालांकि उनका तलाक 2022 में हुआ है। साल 2021 से मुनव्वर भी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर नाजिला सताइशी को डेट कर रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *