बदमाश सेना की वर्दी पहनकर कर रहा था लड़कियों को ब्लैकमेल,पेन ड्राइव बरामद

देवास. देवास पुलिस ने एक ब्लैकमेलर को पकड़ा है. ये खुद को आर्मी का जवान बताकर लड़कियों को अपने जाल में फांसता था और फिर ब्लैकमेल कर रहा था. उसके पास से पेन ड्राइव बरामद की गयी है जिसमें कई युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो हैं.

मामला तब खुला जब देवास जिले में सतवास की एक युवती ने पुलिस से शिकायत की. युवती के निजी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो गए थे. मामला एससीएसटी एक्ट होने के चलते आजाद थाने पर पहुंचा और वहां से प्रकरण अब चलाया जा रहा है. पुलिस के अनुसार एक टीम इसमें गठित की गई थी जिसमें मुखबिर की सूचना पर आष्टा से आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपी को कोर्ट ने 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

सेना के नाम पर झांसा
युवक के कुछ फोटो भी मिले हैं जो आर्मी की यूनिफॉर्म में हैं. इस मामले में भी पुलिस सख्ती से जांच कर रही है. इसके लिए एटीएस इंदौर टीम भी जांच में जुटी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 6 सितंबर को पीड़िता ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई, कि उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी योगेश सोलंकी निवासी सतवास को आष्टा से गिरफ्तार कर उसके पास मोबाइल जब्त कर वीडियो देखे. उसमें अन्य युवतियों के भी वीडियो मिले.

ये भी पढ़ें- पुलिस के पास आया अजनबी का फोन : 80 बक्सों में भरकर ट्रेन से पहुंच रहा है करोड़ों रुपए का सोना, बस फिर…

8 दिन की पुलिस रिमांड
पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. युवक खुद को सेना का जवान बताया. इसलिए लड़कियां उसके झांसे में आ जाती थीं. इसका फायदा उठाकर उसने कई युवतियों के साथ गलत काम किया. आरोपी के पास से एक पेन ड्राइव भी बरामद हुई है. उसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने उसके विरुद्ध 376, एससीएसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

आर्मी यूनिफॉर्म बरामद
अजाक थाना प्रभारी अंजु शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को आष्टा से गिरफ्तार किया है. उस पर आईटी एक्ट, रेप केस और एससी एसटी एक्ट लगाकर कार्रवाई की जा रही है. युवक युवतियों को जाल में फंसाकर उनके गलत वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा था. उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने 8 दिन की डिमांड दी है. आरोपी के कुछ फोटो आर्मी की ड्रेस में भी मिले हैं. इस विषय में भी पूछताछ की जा रही है. युवक के साथ और कौन कौन लोग इस गलत काम में शामिल हैं. इसकी जानकारी निकाली जा रही है. मामले को एटीएस इंदौर भी देख रही है.

Tags: Blackmailing, Dewas News, Madhya pradesh latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *